... Crime ब्रेकिंग पत्रवार्ता : गले में ड्रिल कर हत्या की घटना को दिया अंजाम,फोरेंसिक टीम के साथ डॉग स्क्वायड मौके पर,जिले के एसपी,एडिशनल एसपी समेत एसडीओपी पंहुचे घटनास्थल,नगर के अंदर बड़ी वारदात से सहमा जशपुर,जांच में जुटी पुलिस।

Breaking News

BREAKING जशपुर जशपुर -तेज रफ्तार बोलेरो ने स्कूली छात्र को मारी टक्कर,एनएच 43 पर हुआ हादसा,गम्हरिया की घटना,एनएच ने नहीं लगाया है नोटिस बोर्ड।जशपुर - गंजियाडीह धान खरीदी केंद्र में टोकन काटने को को लेकर डीडीसी नवीना पैंकरा पर लगे धमकाकर टोकन काटने के आरोप

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

Crime ब्रेकिंग पत्रवार्ता : गले में ड्रिल कर हत्या की घटना को दिया अंजाम,फोरेंसिक टीम के साथ डॉग स्क्वायड मौके पर,जिले के एसपी,एडिशनल एसपी समेत एसडीओपी पंहुचे घटनास्थल,नगर के अंदर बड़ी वारदात से सहमा जशपुर,जांच में जुटी पुलिस।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,20 दिसंबर 2022

By योगेश थवाईत

जशपुर के भागलपुर बरटोली में जघन्य हत्या का मामला सामने आया है।युवक के गले में हैंड ड्रिल घुसाकर हत्या की घटना को अंजाम देने की बातें सामने आ रही हैं।प्रथम दृष्टया हत्या का मामला मानकर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है।जिले के एसपी डी रविशंकर,एडिशनल एसपी उमेश कश्यप,एसडीओपी राजेन्द्र सिंह परिहार समेत फोरेंसिक टीम घटनास्थल पर पंहुचकर मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जशपुर नगर के भागलपुर बरटोली में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है।मामला तब सामने आया जब मृतक की मां ने सुबह अपने बेटे को खून से लथपथ घर के आंगन में पड़े देखा। बरटोली निवासी आशीष भगत पिता सैजु भगत उम्र 34 वर्ष अपने निवास में सोमवार की रात्रि अपने निवास में था।तभी देर रात अज्ञात आरोपियों ने आशीष की नृशंस  हत्या कर दी।

परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दिया जिसकी सूचना पर पुलिस मौके में पहुंची और घटना से जुड़े सभी बिंदुओं पर गहराई से पड़ताल में लग गई।पुलिस डॉग स्क्वायड की मदद से आरोपियों की पतासजी में लगी है वहीं घटना स्थल से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार चाकू व गिरमिट (ब्रह्मा)भी बरामद कर लिया है।

Post a Comment

0 Comments

फुलजेन्स एक्का से बन गए बाबा नागनाथ