... BREAKING पत्रवार्ता : "31 दिसंबर की रात" जशपुर में "Bollywood Night " आयोजन को लेकर मचा बवाल,अश्लीलता और फूहड़ता पर जनजातीय सुरक्षा मंच ने जताया कड़ा विरोध तो आयोजकों ने बताई प्लानिंग,जलसावाला ग्रुप आया सामने,कहा राम जानकी के भजन के साथ होगा न्यू ईयर का आगाज,जशपुरिया कल्चर में दिखेंगी बॉलीवुड सेलिब्रिटी रिया किशन चंदानी,न अश्लीलता,न हुक्का ,न शराब,न फूहड़पन,डीजे की धुन पर होगा नाच गाना और न्यू ईयर की मस्ती।

Breaking News

BREAKING जशपुर जशपुर -तेज रफ्तार बोलेरो ने स्कूली छात्र को मारी टक्कर,एनएच 43 पर हुआ हादसा,गम्हरिया की घटना,एनएच ने नहीं लगाया है नोटिस बोर्ड।जशपुर - गंजियाडीह धान खरीदी केंद्र में टोकन काटने को को लेकर डीडीसी नवीना पैंकरा पर लगे धमकाकर टोकन काटने के आरोप

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

BREAKING पत्रवार्ता : "31 दिसंबर की रात" जशपुर में "Bollywood Night " आयोजन को लेकर मचा बवाल,अश्लीलता और फूहड़ता पर जनजातीय सुरक्षा मंच ने जताया कड़ा विरोध तो आयोजकों ने बताई प्लानिंग,जलसावाला ग्रुप आया सामने,कहा राम जानकी के भजन के साथ होगा न्यू ईयर का आगाज,जशपुरिया कल्चर में दिखेंगी बॉलीवुड सेलिब्रिटी रिया किशन चंदानी,न अश्लीलता,न हुक्का ,न शराब,न फूहड़पन,डीजे की धुन पर होगा नाच गाना और न्यू ईयर की मस्ती।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,21 दिसंबर 2022 

BY  योगेश थवाईत 

31 दिसंबर की रात जशपुर में आयोजित बॉलीवुड नाइट के आयोजन को लेकर खासा बवाल मचा हुआ है।एक ओर जहां जनजाति सुरक्षा मंच के राष्ट्रीय संयोजक गणेश राम भगत ने सीधे और साफ शब्दों में अश्लीलता और फूहड़पन का कड़ा विरोध किया है वहीँ दूसरी ओर उन्होंने आदिवासी संस्कृति पर पड़ने वाले बुरे प्रभाव से भी आयोजकों को आगाह किया है।

दरअसल सोशल मिडिया पर जब बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया किशन चंदानी के बोल्ड पिक्चर्स व रील के साथ आयोजकों ने न्यू ईयर के सेलेब्रेशन नाईट की बुकिंग शुरु की इसके बाद से ही सोशल मिडिया पर कमेंट आने शुरु हो गए।दरअसल जशपुर की आदिवासी संस्कृति पर बॉलीवुड का हावी होना कहीं न कहीं सांस्कृतिक पतन की पहली सीढ़ी है। 


इधर मामले की जानकारी जनजातीय सुरक्षा मंच के राष्ट्रीय संयोजक गणेश राम भगत को मिली तो उन्होंने सीधे साफ शब्दों में इसका विरोध करते हुए कहा कि जनजातीय क्षेत्र में ऐसे कार्यक्रमों का गलत प्रभाव पड़ेगा। उन्होंने जशपुर की संस्कृति परम्परा के साथ  नए साल को मनाने का निवेदन किया है।प्रशासन से उन्होंने फूहड़ कार्यक्रमों पर रोक लगाने की मांग की है। 

आयोजक जलसावाला एवं वॉव जशपुर के फाउंडर चन्दन गुप्ता व दीपशिखा गुप्ता ने बताया कि उक्त कार्यक्रम में नशे पर पूर्णतः प्रतिबन्ध रहेगा। फूहड़पन और अश्लीलता जैसी कोई बात नहीं है। न्यू ईयर का आगाज श्रीराम भंजन के साथ होगा।हालांकि इस पार्टी में डीजे की धुन तो होगी लेकिन यहां न तो अश्लीलता होगी और ना ही कोई नशा होगा। आयोजकों ने लड़कियों की सुरक्षा के लिए विशेष सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए हैं।

इस कार्यक्रम के लिए 600  और 1200 रु के टिकट भी रखे गए हैं जिनकी बुकिंग की रही है। हांलाकि  टिकटों को लेकर भी पूर्व मंत्री गणेश राम भगत ने विरोध प्रदर्शित किया है।   

आपको बता दें कि 31 दिसंबर को जशपुर के होटल निर्वाणा में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया किशनचंदानी आ रहीं हैं। न्यू ईयर सेलेब्रेशन के लिए नाईट पार्टी का आयोजन किया गया है। 

हांलाकि जिला प्रशासन ने सुप्रीम कोर्ट के गाईडलाईन का हवाला देते हुए रात्रि 10 बजे तक ही डीजे साउंड की परमिशन दी है।फिलहाल उक्त कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन ने कोई स्वीकृति नहीं दी है बहरहाल अब देखना होगा कि उक्त आयोजन को लेकर प्रशासन का क्या रुख सामने आता है।‎

Post a Comment

0 Comments

फुलजेन्स एक्का से बन गए बाबा नागनाथ