... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : विधायक विनय भगत ने गुल्लू में लगाई जनचौपाल,21 वर्षों में पहली बार विधायक को अपने बीच पाकर झूमने लगे ग्रामीण,सड़क,पुलिया और बिजली की समस्या पर एक्शन में आए विधायक।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : विधायक विनय भगत ने गुल्लू में लगाई जनचौपाल,21 वर्षों में पहली बार विधायक को अपने बीच पाकर झूमने लगे ग्रामीण,सड़क,पुलिया और बिजली की समस्या पर एक्शन में आए विधायक।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,30 सितंबर 2022

BY योगेश थवाईत

जशपुर विधायक विनय भगत जनसंपर्क के दौरान गुल्लू गांव पंहुचे यहां उन्होंने जनचौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्या सुनी।इक्कीस वर्षों के बाद कोई विधायक इनके गांव आया जिसे देखकर ग्रामीण झूमने लगे और नाच गाकर  विधायक विनय भगत का स्वागत किया।

उल्लेखनीय है कि जशपुर का गुल्लू गांव लंबे समय से पिछड़ेपन म दंश झेल रहा है।यहां के ग्रामीणों ने बताया कि पिछले 21 साल में कोई जनप्रतिनिधि,विधायक या मंत्री,सांसद हमारे गांव समस्या सुनने नही पंहुचे।

पहली बार कांग्रेस विधायक विनय भगत के आते ही गांव में जनचौपाल लग गया।जिसमें ग्रामीणों ने बिजली,सड़क,सीसी रोड,पुल,ट्रांसफार्मर जैसे बुनियादी सुविधाओं से वंचित रहने की बात कहा।

विधायक विनय भगत ने ग्रामीणों को ट्रांसफार्मर की समस्या से तत्काल निजात दिलाने का वादा किया । साथ ही ग्रामीणों की मांग पर दो गांव को बर्तन के लिए तीस हजार रूपये व,महिला नृत्य दल के लिए पंद्रह-पंद्रह हजार रूपये,सभी महिला नृत्य दल को एक-एक हजार रूपये नकद देकर सम्मानित किया।

चौपाल में उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए ब्लॉक अध्यक्ष सूरज चौरसिया ने कहा कि इतने वर्षों के कार्यकाल में जिनको वोट देकर,विधायक,मंत्री,सांसद,बनाया ताकि क्षेत्र का विकास हो लेकिन वही जनप्रतिनिधि चुनाव जीतने के बाद 21वर्षों तक आपके गांव झांकने तक नही आया।ऐसी पार्टी से विकास की उम्मीद करना बेकार है।

जन चौपाल कार्यक्रम में जिला महामंत्री एवं जनपद उपाध्यक्ष मनोरा  संजीव भगत,ब्लॉक अध्यक्ष जशपुर शहर सूरज चौरसिया,जनपद सदस्य अमित महतो,ब्लॉक महामंत्री सतीश गुप्ता,निर्मल भगत,बिसून लकड़ा,सुदर्शन,विश्वकर्मा,बालकृष्ण,विश्वकर्मा,राजकुमार,विश्वकर्मा, एतवा राम, सुधुराम,जयनाथ राम,विक्रम भगत,फ्लोरेंस,जोर्ज तिर्की,श्रीमती मार्सेला,  परमीला भगत,बलराम, बालमेत बाई,अनिमा खलखो सहित बड़ी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित रहे।

देखिए विधायक विनय भगत का Super Exclusive इंटरव्यू जशपुर जंक्शन पर  

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब