... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : समाज प्रमुखों से मुलाकात में CM बघेल का संदेश "प्रदेश में कॉंग्रेस सरकार की योजनाएं समाज को एकजुट करने वाली" शासन की योजना का हर किसी को मिल रहा लाभ,पत्थलगांव को मिली सौगात।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : समाज प्रमुखों से मुलाकात में CM बघेल का संदेश "प्रदेश में कॉंग्रेस सरकार की योजनाएं समाज को एकजुट करने वाली" शासन की योजना का हर किसी को मिल रहा लाभ,पत्थलगांव को मिली सौगात।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,12 जून 2022

BY योगेश थवाईत

लोगों से भेंट-मुलाकात के लिए जशपुर जिले के प्रवास पर पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्थलगांव विश्राम गृह में विभिन्न समाजों के प्रतिनिधियों और संघों के पदाधिकारियों से मुलाकात की।यहां उन्होंने यही सन्देश दिया कि छत्तीसगढ़ सरकार की जो भी योजनाएं बनती है उससे हर किसी को फायदा मिले इसका ध्यान रखा जाता है।समाज को जोड़ने वाली योजनाएं होनी चाहिए।

मुख्यमंत्री से इस दौरान गोड़ समाज, उरांव समाज, कंवर समाज, नागवंशी समाज, चौहान समाज, ब्राह्मण समाज, अग्रवाल समाज, महकुल समाज, सतनामी समाज, रौनियार समाज, साहू समाज, राजपूत समाज, मुस्लिम समाज, सिक्ख समाज, भोजपुरी समाज, कोलता समाज, नाई समाज, बंजारा समाज, चिकवा समाज और अघरिया समाज के लोगों ने सौजन्य मुलाकात की। 

छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन, स्वास्थ्य विभाग, स्कूल शिक्षा विभाग और पत्थलगांव कालेज के स्टाफ के साथ ही आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने भी मुख्यमंत्री से मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने भेंट-मुलाकात के दौरान महकुल समाज के सामाजिक भवन के लिए 25 लाख रुपए और अघरिया समाज के भवन के लिए दस लाख रुपए देने की घोषणा की। उन्होंने मुस्लिम समाज को भी दस लाख रुपए देने की घोषणा की।

Post a Comment

0 Comments