... BIG ब्रेकिंग पत्रवार्ता : भीषण गर्मी के कारण सरकार ने घोषित किया ग्रीष्म अवकाश,अब बच्चों को मिलेगी राहत,इन तारीखों से बच्चों की गर्मी छुट्टी शुरु,राज्य शासन ने निजी व शासकीय दोनों स्कूलों के लिए जारी किया आदेश...

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

BIG ब्रेकिंग पत्रवार्ता : भीषण गर्मी के कारण सरकार ने घोषित किया ग्रीष्म अवकाश,अब बच्चों को मिलेगी राहत,इन तारीखों से बच्चों की गर्मी छुट्टी शुरु,राज्य शासन ने निजी व शासकीय दोनों स्कूलों के लिए जारी किया आदेश...

रायपुर,टीम पत्रवार्ता, 20 अप्रैल 2022

BY योगेश थवाईत

प्रदेश में लगातार बढ़ती गर्मी को देखते हुए प्रदेश सरकार ने स्कूलों में ग्रीष्म अवकाश घोषित कर दिया है।पारा 44 डिग्री के करीब पहुंच गया है लिहाजा स्कूलों को बंद करने का फैसला लिया गया है।

जारी आदेश के अनुसार 24 अप्रैल से स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां शुरू हो जाएगी। हालांकि जो विद्यालय एंड लाइन एसेससमेंट के लिए स्वचेछा से स्कूल आना चाहते हैं उनका उन विषय में एंड लाइन असेसमेंट दिनांक 25 अप्रैल को किया जायेगा। उसके बाद अगले शिक्षा सत्र के लिए स्कूल 15 जून से खुलेंगे।

इस आदेश के बाद बच्चों में खुशी का माहौल है।गर्मी में बच्चों की तबियत लगातार खराब हो रही थी।वहीं बच्चे गर्मी से खासे परेशान थे।फिलहाल ग्रीष्म अवकाश घोषित होने से बच्चों को काफी राहत मिली है।



Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब