... राजनीति : छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बड़ा बदलाव,संगठन को मजबूत करने की कवायद,अटल,शैलेष,भानु प्रताप,पद्मा की छुट्टी, नए लोगों को दी गई जिम्मेदारी,4 जिलों के बदले गए अध्यक्ष...

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

राजनीति : छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बड़ा बदलाव,संगठन को मजबूत करने की कवायद,अटल,शैलेष,भानु प्रताप,पद्मा की छुट्टी, नए लोगों को दी गई जिम्मेदारी,4 जिलों के बदले गए अध्यक्ष...

 


रायपुर,टीम पत्रवार्ता,03 अक्टूबर,2021

BY योगेश थवाईत

छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बड़ा बदलाव किया गया है।जिसमें बड़ी खबर सामने आ रही है कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने निगम मंडल आयोग में जगह पाने वाले नेताओं की छुट्टी कर दी गई है और उनकी जगह में नए चेहरों को जिम्मेदारी दी गई है। 

शैलेश नितिन त्रिवेदी की छुट्टी कर दी गई है, इसमें सुशील आनंद शुक्ला को संचार विभाग प्रमुख की जिम्मेदारी सौंपी गई है।वहीं अरुण सिंघानिया,पीआर खूंटे,श्रीमती अम्बिका मरकाम,श्रीमती वाणी राव को प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया गया है।

 AICC ने जारी की लिस्ट  

जिसमें कई बड़े चेहरों को संगठन से हटाया गया है। इसमें 4 जिलों के नए जिलाध्यक्ष की नियुक्ति भी की गई है।सत्ता में जगह पा चुके लोगों को महत्वपूर्ण पदों से छुट्टी कर दी गई है।गिरीश देवांगन, अटल श्रीवास्तव, भानू प्रताप सिंह और पद्मा मनहर की उपाध्यक्ष पद से छुट्टी कर दी गई है।

इसे लेकर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने ट्वीट किया है।उन्होंने लिखा कि छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सभी नवनियुक्त पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष एवं संचार विभाग के नवनियुक्त अध्यक्ष जी को मैं बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं।आप लोगों की सक्रियता और अनुभव संगठन को नई मजबूती देगी।



Post a Comment

0 Comments