... ब्रेकिंग जशपुर : पानी की गहराई का अंदाजा नहीं लगा सका युवक,डूब गया गहरे पानी में, 2 सौ मीटर दूर युवक का पानी में मिला शव, देर रात हुई थी बरसात..पूर्व सरपंच का रिश्तेदार है मृतक..

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग जशपुर : पानी की गहराई का अंदाजा नहीं लगा सका युवक,डूब गया गहरे पानी में, 2 सौ मीटर दूर युवक का पानी में मिला शव, देर रात हुई थी बरसात..पूर्व सरपंच का रिश्तेदार है मृतक..

 

कलिया/जशपुर,टीम पत्रवार्ता,09 सितम्बर 2021

BY सोनू जायसवाल

नारायणपुर थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत गैलूँगा के ग्राम खोजम्बा में घर के पीछे नाले में नहाने गए युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई। मृतक का नाम युधिष्ठिर राम उम्र 28 वर्ष पिता समाजी राम , खोजम्बा गैलूँगा है।

मिली जानकारी के मुताबिक युवक के परिजन खेत में काम करने के लिए गए हुए थे। इसी दौरान युवक सुबह करीब 10:00 बजे नहाने के लिए पास के नाले में निकला। नाले में पानी भरा हुआ था क्षेत्र में देर रात जमकर बरसात हुई थी और युवक को पानी की गहराई का अंदाजा नाले में नहीं हुआ।

बताया जा रहा है कि वह जैसे ही नाले में उतरा और तेज बहाव में बहने लगा। दोपहर करीब 1:00 बजे जब परिजन घर पहुंचे तो वह घर पर नहीं था और खबर मिली की लगभग 200 मीटर की दूरी पर नाले में उसका शव है, जहां पहुंचते ही परिजनों के होश उड़ गए। युवक की मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना पुलिस को दी जा रही है। वहीं घटना से गांव में शोक की लहर व्याप्त हो गई है। मृतक पूर्व सरपंच का नाती बताया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब