... भीषण हादसा : पत्रवार्ता ब्रेकिंग - दो बाईक की जबरदस्त भिड़ंत,2 की मौके पर मौत,SDM तहसीलदार समेत पुलिस पंहुची मौके पर,घायलों को गंभीर हालत में किया गया रिफर,तहसील चौक में हुआ हादसा,प्रशासन ने दिखाई तत्परता,रफ्तार पर नहीं लग रहा लगाम...

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

भीषण हादसा : पत्रवार्ता ब्रेकिंग - दो बाईक की जबरदस्त भिड़ंत,2 की मौके पर मौत,SDM तहसीलदार समेत पुलिस पंहुची मौके पर,घायलों को गंभीर हालत में किया गया रिफर,तहसील चौक में हुआ हादसा,प्रशासन ने दिखाई तत्परता,रफ्तार पर नहीं लग रहा लगाम...

 

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,11 सितंबर 2021

BY योगेश थवाईत

जशपुर जिले में रफ्तार का कहर जारी है।बगीचा के तहसील चौक में 2 बाईक सवारों की आमने सामने हुई जबरदस्त भिड़ंत में 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई वहीं 2 लोगों को गंभीर हालत में अम्बिकापुर रिफर किया गया है।

पत्रवार्ता को मिली जानकारी के अनुसार मृतक दीपक नागेश 28 पिता अकलू निवासी डूमरटोली बगीचा व मुकेश बसोड़ पिता राजू रूपसेरा भड़िया बगीचा के हैं।वहीं घायल सुखदेव 40  पिता मनबहाल डूमरटोली व चंदन सिंह पिता संजय झाँपीदरहा बगीचा को गंभीर हालत में अम्बिकापुर रिफर किया गया है।दीपक अपने साथी सुखदेव के साथ शोक पत्र बांटने गया हुआ था जहां से वापस आते वक्त विपरीत दिशा से आ रहे मुकेश के साथ टकरा गए।

फिलहाल घायल सुखदेव अम्बिकापुर पंहुच गया है और उसका ईलाज शुरु हो गया है वहीं चंदन को अम्बिकापुर के लिए रवाना किया गया है।घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय एसडीएम आकांक्षा त्रिपाठी तहसीलदार अविनाश चौहान समेत पुलिस अमले ने बिना देर किए घायलों को अम्बिकापुर भेजा।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ बीपीएम अनूप ने बताया कि फिलहाल घायलों की स्थिती गंभीर बनी हुई है।अस्पताल के स्टाफ साथ में अम्बिकापुर भेजे गए हैं।

हादसा उस वक्त हुआ जब दोनों बाईक सवार विपरीत दिशा से आ रहे थे और बगीचा के तहसील चौक में दोनों की जबरदस्त भिड़ंत हो गई।मृतकों को बगीचा अस्पताल के मर्च्युरी में रखा गया है।जहां पुलिस शव पंचनामा पीएम की कार्यवाही कर रही है।इधर मृतकों कें परिजनो का रोरो कर बुरा हाल है।

Post a Comment

0 Comments