... ब्रेकिंग जशपुर - सूने मकान में लगी भीषण आग,सामान जलकर खाक,पुलिस ने दिखाई बहादुरी,नपं के कर्मचारियों व वार्डवासियों के साथ मिलकर ऐसे पाया गया आग पर काबू।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग जशपुर - सूने मकान में लगी भीषण आग,सामान जलकर खाक,पुलिस ने दिखाई बहादुरी,नपं के कर्मचारियों व वार्डवासियों के साथ मिलकर ऐसे पाया गया आग पर काबू।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,22 अगस्त 2021

BY योगेश थवाईत

जिले के बगीचा नगर पंचायत के वार्ड 10 में उस वक्त अफरातफरी मच गई जब सड़क किनारे स्थित एक घर से काला धुंआ उठने लगा और देखते ही देखते भीषण आग पुरे घर में फैल गई।थाना प्रभारी बगीचा व नगर पंचायत के स्टाफ ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबु पाया।हांलाकि घर मे रखे सामान जलकर खाक हो गए।

देखिए वीडियो

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को लगभग 2 बजे के आसपास बगीचा के रौनी रोड हनुमान मंदिर के सामने स्थित रंजन के मकान के पिछले व किनारे के हिस्से से काला धुंवा उठने लगा।वार्ड के लोगों ने तत्काल इसकी जानकारी वार्ड पार्षद को दी।जिंसके बाद वार्ड पार्षद ने तत्काल घटना की जानकारी स्थानीय प्रशासन को दी।तहसीलदार अविनाश चौहान ने बताया कि तत्काल थाना व नगर पंचायत को सूचना देकर स्थिति नियंत्रण में करने के लिए मौके पर भेजा गया।

थाना प्रभारी एसआर भगत अपने स्टाफ रामानुजम पांडेय व रमेश गृही के साथ मौके पर पंहुचे।यहां नगर पंचायत के कर्मचारी भरत गुप्ता व अन्य वार्डवासी तत्काल पुलिस के साथ मिलकर आग बुझाने में लग गए।

महज आधे घंटे में आग ने विकराल रुप धारण कर लिया।चश्मदीद बताते हैं कि घर के अंदर ही अंदर आग धधक रही थी।अचानक घर के खप्पर व ऊपर के हिस्से में भयंकर आग फैल गई।नगर पंचायत के पास दमकल की कोई व्यवस्था नहीं है।लिहाजा पुलिस ने घरवालों की मदद से बोर चालू कराकर पाईप के माध्यम से पानी की बौछार करने लगे।लगभग 1 घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

वीडियो

हांलाकि घर में रखे सामान पुरी तरह से जलकर खाक हो गए।फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।वहीं आग इतनी भयंकर थी कि पुरे बस्ती में आग फैल सकता था।पुलिस ने सक्रियता से आग पर काबु पा लिया।


Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब