... ब्रेकिंग जशपुर : जिला पंचायत अध्यक्ष के विरुद्ध एकजुट हुए भाजपा मंडल के पदाधिकारी,क्षेत्र व कार्यकर्ताओं के साथ लगाया भेदभाव का आरोप,रायमुनी भगत ने कहा "क्षेत्र का विकास पहली प्राथमिकता"

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग जशपुर : जिला पंचायत अध्यक्ष के विरुद्ध एकजुट हुए भाजपा मंडल के पदाधिकारी,क्षेत्र व कार्यकर्ताओं के साथ लगाया भेदभाव का आरोप,रायमुनी भगत ने कहा "क्षेत्र का विकास पहली प्राथमिकता"

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,22 अगस्त 2021

BY योगेश थवाईत

इन दिनों जशपुर जिले में बीजेपी कार्यकर्तों में असंतोष के फलस्वरुप बगावती तेवर उभरने लगे हैं।दरअसल जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती रायमुनी भगत पर क्षेत्र की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए बीजेपी कार्यकर्ता नाराज होकर लामबंद हो गए हैं।भाजपा मंडल पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में सर्वसम्मति से बाकायदा प्रस्ताव भी पारित किया गया।हांलाकि रायमुनी भगत ने स्पष्ट किया है कि उनका एकमात्र लक्ष्य क्षेत्र का विकास करना है। जरुरत के अनुसार हर मांग पर कार्य किए जाने की बात उन्होंने कही है।


पत्रवार्ता को मिली जानकारी के अनुसार 19 अगस्त को भाजपा मंडल पंडरा पाठ के भाजयुमो की आकस्मिक बैठक में आयोजित की गई।

संगठनात्मक चर्चा के दौरान कार्यकर्ताओं ने अपनी बात रखी जिसमें यह बातें सामने आईं कि अपने डीडीसी क्षेत्र क्रमांक पंडरापाठ  से निर्वाचित जिला पंचायत सदस्य एवं अध्यक्ष जिपं जशपुर द्वारा अपने क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ भेदभाव किया जाता है ।साथ ही इस क्षेत्र के मूलभूत सुविधा के लिए जिला पंचायत से आबंटित राशि को दूसरे क्षेत्र में दे दिया जाता है।

कार्यकर्ताओं ने असंतोष व्यक्त करते हुए कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए आबंटित राशि को दूसरे क्षेत्र में दिए जाने से  पंडरापाठ क्षेत्र मूलभूत सुविधाओं से वंचित रह जाता है। जिससे मंडल के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के साथ ही इस क्षेत्र की जनता असंतुष्ट है।उक्त मामले में सर्वसहमति से बैठक में प्रस्ताव पारित कर कर भारतीय जनता पार्टी संगठन के जिला अध्यक्ष के पास जाकर मामले की शिकायत करने का निर्णय लिया गया।

मंडल के उपाध्यक्ष सुरेन्द्र राम भगत की अध्यक्षता में मंडल के अध्यक्ष हरिशंकर यादव, जिला कार्यसमिति के सदस्य अशोक यादव, महामंत्री देवलाल भगत, मंत्री श्यामलाल यादव, कोषाध्यक्ष धनंजय यादव, मंडल मीडिया प्रभारी शिवनारायण यादव, भाजयुमो अध्यक्ष जयशंकर यादव, महामंत्री बृजकिशोर यादव,उपाध्यक्ष रामचन्द्र यादव, रामेश्वर यादव मंत्री बालस्वरूप यादव,आनंद यादव, जिला कार्यसमिति सदस्य बालेश्वर यादव, एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता महंगु यादव दिलबर बाबा, देवब्रत पैकरा एवं सभी मोर्चा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष, महामंत्री सहित जमीनीस्तर के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हांलाकि श्रीमती रायमुनी भगत ने स्पष्ट किया है कि क्षेत्र के विकास के लिए वे कटिबद्ध हैं।संगठन को एकजुटता के साथ आगे बढ़ाने के लिए वे सतत कार्य करती रहेंगी।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब