... ब्रेकिंग जशपुर : भाभी को अकेला पाकर देवर की बिगड़ी नियत,घर से बाहर खींचकर निकाला और निर्वस्त्र कर गाँव में घुमाने की दी धमकी,मामला दर्ज,आरोपी देवर गिरफ्तार...

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग जशपुर : भाभी को अकेला पाकर देवर की बिगड़ी नियत,घर से बाहर खींचकर निकाला और निर्वस्त्र कर गाँव में घुमाने की दी धमकी,मामला दर्ज,आरोपी देवर गिरफ्तार...

 


पत्थलगांव,टीम पत्रवार्ता,16 अगस्त 2021

BY प्रदीप ठाकुर 

जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र में आरोपी देवर ने अपनी भाभी को निर्वस्त्र कर गाँव में घुमाने की धमकी दे डाली जिसके बाद पत्थलगांव पुलिस ने आरोपी देवर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही कर रही है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कछार निवासी आरोपी धमेंद्र यादव पिता गोविन्द यादव अपनी पत्नी के साथ 15 अगस्त को पीड़िता के घर पंहुचा और पीड़िता को गंदी गालियाँ देते हुए उसे घर से बाहर निकालकर मारपीट करने लगा।इस दौरान पीडिता घर में अकेले अपने बच्चों के साथ थी।आरोपी ने बच्चो के साथ भी मारपीट की।थाना प्रभारी संत लाल आयाम ने बताया कि पुराने  पारिवारिक विवाद के कारण आरोपी देवर ने अपनी ही भाभी के साथ अभद्र व्यवहार किया है।प्रार्थिया को आरोपी ने जान से मारने की धमकी भी दी है जिससे प्रार्थिया काफी डरी हुई है।

आरोपी ने अपनी भाभी को निर्वस्त्र कर गाँव में घुमाने की धमकी दी थी जिसकी शिकायत प्रार्थिया ने पत्थलगांव में की।जिसके बाद पत्थलगांव पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 294,323,34,354,457,506 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब