... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : एनएच 43 कांसाबेल में व्यापारियों ने किया चक्काजाम,टाँगरगांव में ग्रामीणों द्वारा व्यापारी को रोकने से भड़के व्यापारी,कार्यवाही की मांग को लेकर लामबंद हुए व्यापारी,SP ने कहा टीम रवाना कर दी गई है,जांच की जा रही है।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : एनएच 43 कांसाबेल में व्यापारियों ने किया चक्काजाम,टाँगरगांव में ग्रामीणों द्वारा व्यापारी को रोकने से भड़के व्यापारी,कार्यवाही की मांग को लेकर लामबंद हुए व्यापारी,SP ने कहा टीम रवाना कर दी गई है,जांच की जा रही है।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,05 अगस्त 2021

BY योगेश थवाईत

जशपुर जिले के कांसाबेल टाँगरगांव में व्यापारियों ने चक्का जाम कर एनएच 43 को अवरुद्ध कर दिया गया है।मिली जानकारी के अनुसार कांसाबेल के व्यापारी राम गर्ग को टाँगरगांव में ग्रामीणों ने रोक लिया है जिसके कारण कांसाबेल के व्यापारी आक्रोशित हो गए हैं और पुलिसिया कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।


जिले के SP विजय अग्रवाल ने बताया कि टाँगरगांव में व्यापारी को ग्रामीणों द्वारा रोके जाने की सूचना मिली है। कांसाबेल थाना प्रभारी व एसडीओपी को मौके पर भेजा गया है।मामले में कार्यवाही की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि कांसाबेल के टाँगरगांव में लगातार स्टील प्लांट का विरोध हो रहा है ग्रामीण लगातार प्लांट के विरोध में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।उस बीच कल जनसुनवाई के अंदेशा को देखते हुए ग्रामीणों ने वहां आने जाने पर प्रतिबंध लगा दिया था।जिसे पुलिस के द्वारा खुलवाया गया था।आज कांसाबेल के व्यापारी राम गर्ग को टाँगरगांव में ग्रामीणों ने रोक लिया जिंसके बाद प्लांट का वे विरोध करने लगे।यह खबर कांसाबेल में आग की तरह फैल गई और प्लांट का विरोध कर रहे ग्रामीणों के खिलाफ स्थानीय व्यापारी आक्रोशित हो गए और अपनी दुकानें बंद कर दी और एनएच 43 जाम कर दिया।

फिलहाल पुलिस पूरे मामले में नजर बनाए हुए है।पुलिस दल रवाना हो गई है।आपको बता दें कि कांसाबेल के व्यापारी स्टील प्लांट के समर्थन में हैं वहीं कुछ दिन पहले ग्रामीणों ने व्यापारियों के समर्थन के कारण उनके दुकानों का बहिष्कार किया था।

Post a Comment

0 Comments