... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : आकाशीय बिजली का कहर,1 महिला की मौत,डेढ़ साल का मासूम घायल,रोपा लगाकर वापस घर आने के दौरान हुआ हादसा।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : आकाशीय बिजली का कहर,1 महिला की मौत,डेढ़ साल का मासूम घायल,रोपा लगाकर वापस घर आने के दौरान हुआ हादसा।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,18 अगस्त 2021

By योगेश थवाईत

जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र के रौनी में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक 60 वर्षीय वृद्ध महिला की मौत हो गई है।वहीं घटना के वक्त मृतिका के साथ डेढ़ साल का बच्चा साथ था जो गंभीर रुप से घायल हो गया है।बगीचा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में घायल बच्चे का ईलाज चल रहा है।

थाना प्रभारी एसआर भगत ने बताया कि रौनी निवासी 60 वर्षीय महिला झालो बाई रोपा लगाने के लिए गई हुई थी जहां से वापस अपने घर लौटते वक्त शाम 5 बजे के आसपास रौनी मुरुमढोंढा के पास आकाशीय बिजली की चपेट में आ गई।जिससे मौके पर उसकी मौत हो गई।हाँलाकि परिजनों ने मृतिका को इलाज के लिये अस्पताल तक पंहुचाया पर यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।मृतिका के साथ डेढ़ साल का बच्चा खटंग राम भी था जो बेहोश हो गया था।बगीचा अस्पताल में उसे भर्ती किया गया है जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

बगीचा पुलिस ने बताया कि सुबह मृतिका के शव पंचनामा व पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंपा जाएगा।इधर राजस्व अमले को मामले की जानकारी मिलते ही तत्काल मुआवजा प्रकरण तैयार करने के निर्देश एसडीएम ने दिए हैं।


Post a Comment

0 Comments