... सरोकार : " कोरोना ड्यूटी" के दौरान हुई शिक्षक की मौत,कलियुगी बेटे ने मां बहन को घर से निकाला,DEO,कलेक्टर समेत मुख्यमंत्री से अनुकम्पा नियुक्ति के लिए दर दर भटक रहा परिवार,नहीं हो रही सुनवाई

समस्त देशवासियों को बधाई व शुभकामनाएं

 



सरोकार : " कोरोना ड्यूटी" के दौरान हुई शिक्षक की मौत,कलियुगी बेटे ने मां बहन को घर से निकाला,DEO,कलेक्टर समेत मुख्यमंत्री से अनुकम्पा नियुक्ति के लिए दर दर भटक रहा परिवार,नहीं हो रही सुनवाई

 

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,13 जुलाई 2021

BY योगेश थवाईत 

कोविड ड्यूटी में अपनी जान गंवाने वाले शिक्षक का बेबस परिवार एक बार फिर से सिस्टम की लचर व्यवस्था का शिकार हुआ है।पति की मौत के बाद बेटे ने मां व बहन को घर से निकाल दिया और अब बेटी को अनुकम्पा नियुक्ति दिलाने के लिए मां दर दर की ठोकरें खा रही है।

जिला कलेक्टर समेत मुख्यमंत्री से किये गए शिकायत आवेदन में आवेदिका श्रीमती उमापति बड़ाईक ने बताया है कि उनके पति स्व० गोपाल राम बड़ाईक जो कि ग्राम साईटांगरटोली में शिक्षक पद पर कार्यरत थे।कोरोना काल में कोरोना ड्यूटी करते हुए दिनांक 12.05.2021 को उनका देहान्त हो गया। देहान्त होने के एक माह के अन्दर में ही उनके बेटे रोहित बड़ाईक ने उनको और दोनों बेटियों को घर से निकाल दिया।

श्रीमती बड़ाईक ने बताया कि इस दौरान मैं मेरी बेटी पूजा बडाईक की अनुकम्पा नियुक्ति हेतु क्रमश: जशपुर डीईओ जशपुर के साथ कलेक्टर महोदय को भी आवेदन दे चुकी हूं।जिसपर आज दिनांक तक कोई कार्यवाही नहीं हुई  है और मेरी बेटी पूजा बडाईक की अनुकम्पा नियुक्ति नहीं की जा रही है। 

यह कि मेरे बेटे के द्वारा हमें घर से निकाले जाने के बाद और पति के देहान्त के बाद मेरा स्वास्थ्य भी ठीक नहीं रहता है हमेशा सिर एवं हाथ में कम्पन होते रहता है। वहीँ बेटे के द्वारा घर से निकालने के बाद उन्हें दर दर की ठोकर खाने को मजबूर होना पड़ रहा है।उन्होंने जल्द से जल्द बेटी को अनुकम्पा नियुक्ति देने की मांग की है। 

Post a Comment

0 Comments