... प्रदेश के सीनियर रिपोर्टर राजा दास का निधन,कुछ दिन बाद ही मिलने वाला था विधानसभा का प्रतिष्ठित उत्कृष्ट संसदीय पुरस्कार,मुख्यमंत्री ने जताया दुःख,आज होगा अंतिम संस्कार।

समस्त देशवासियों को बधाई व शुभकामनाएं

 



प्रदेश के सीनियर रिपोर्टर राजा दास का निधन,कुछ दिन बाद ही मिलने वाला था विधानसभा का प्रतिष्ठित उत्कृष्ट संसदीय पुरस्कार,मुख्यमंत्री ने जताया दुःख,आज होगा अंतिम संस्कार।

रायपुर,टीम पत्रवार्ता,23 जुलाई 2021

रायपुर के वरिष्ठ पत्रकार राजा दास का निधन हो गया। वो पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे। वो रायपुर के एम्स में पिछले कुछ दिनों से भर्ती थे। डायबिटीज और कुछ अन्य बीमारी से जूझ रहे राजा दास 52 साल के थे। राजा दास राजनीति और समसामयिक विषय पर गहरी पकड़ रखने वाले पत्रकार थे। वो पिछले 14 सालों से हितवाद से जुड़े हुए थे।

मृदुभाषी और पत्रकारिता के लिए समर्पित राजा दास को पिछले विधानसभा सत्र में ही उत्कृष्ट संसदीय पत्रकार सम्मान देने की घोषणा की गई थी। मानसून सत्र के आखिर दिन 30 जुलाई को उन्हें मुख्यमंत्री व विधानसभा अध्यक्ष के हाथों उत्कृष्ट संसदीय पत्रकारिता पुरस्कार दिया जाना था। लेकिन विडम्बना देखिये अब वो इस पुरस्कार को लेने के लिए इस दुनिया में नहीं रहे हैं।

अंग्रेजी अखबार द हितवाद के सीनियर रिपोर्टर राजा दास के निधन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी दुख जताया है। राजा दास अपने पीछे पत्नी जुमा दास और एक बेटा अरियेश दास को छोड़ गये है।आज 23 जुलाई को राजा दास का अंतिम संस्कार राजेन्द्र नगर मुक्तिधाम में सुबह 11 बजे किया जाएगा। उससे पहले मारुति रेसीडेंसी अमलीडीह से उनकी शवयात्रा निकलेगी।

Post a Comment

0 Comments