... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : जिले में फिर से बढ़ रहे कोरोना के मामले,बगीचा में 07 संक्रमित,नगर पंचायत बगीचा में घोषित किया गया कंटेनमेंट जोन,

समस्त देशवासियों को बधाई व शुभकामनाएं

 



ब्रेकिंग पत्रवार्ता : जिले में फिर से बढ़ रहे कोरोना के मामले,बगीचा में 07 संक्रमित,नगर पंचायत बगीचा में घोषित किया गया कंटेनमेंट जोन,

 



जशपुर,टीम पत्रवार्ता,12 जुलाई 2021

कलेक्टर महादेव कावरे ने जिले में नोवल कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम को दृष्टिगत रखते हुए बगीचा विकासखंड के नगर पंचायत बगीचा में स्वास्थ्य विभाग आवासीय कॉलोनी में  07 व्यक्तियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर निर्धारित परिधि क्षेत्र को 07 दिवस के लिए कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

जिसमें नगर पंचायत बगीचा के उत्तर दिशा में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बगीचा तक, दक्षिण दिशा में सुकवासुपारा तक, पूर्व दिशा में आईसीडीएस ऑफिस बगीचा तक, पश्चिम दिशा में बगीचा थाना तक के निर्धारित परिधि क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया है।

उल्लेखनीय है कि एक बार फिर से जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है।वहीँ बाजारों में मास्क समेत अन्य सुरक्षा के उपायों में लापरवाही बरती जा रही है।प्रायः देखने में आ रहा है कि लोग कोविड नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं।

जशपुर जिले में लगातार संक्रमण बढ़ रहा है जिसको देखते हुए सतर्कता बरतने की जरुरत है। 


==========================

यह भी पढ़ें - कैसे शुरू हुआ स्टील प्लांट का विरोध,कहा लगे गणेश राम वापस जाओ के नारे

पूरी खबर सिर्फ पत्रवार्ता पर 

निचे क्लिक करें 

कांसाबेल "स्टील प्लांट" के विरोध में "भड़की चिंगारी",










Post a Comment

0 Comments