... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : गांजा तस्करी करते बाईक सवार गिरफ्तार,कुनकुरी पुलिस ने की कार्यवाही।

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : गांजा तस्करी करते बाईक सवार गिरफ्तार,कुनकुरी पुलिस ने की कार्यवाही।

कुनकुरी,टीम पत्रवार्ता,07 जून 2021

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार  है कि दिनांक 27/05/2021 को मुखबिर से सूचना मिली थी कि लक्ष्मीकांत यादव निवासी हेट घिचा का अपनी पल्सर मोटरसाइकिल में गांजा की तस्करी कर रहा है।

जिस पर से थाना कुनकुरी पुलिस के द्वारा डुगडुगिया में हमराह स्टाप और गवाहों के जाकर नाकाबंदी की गई जिसमे आरोपी लक्ष्मीकांत उसका साथी भुवनेश्वर डुगडुगिया मोड़ के पास पुलिस को देख कर वहां से मोटरसाइकिल एवं बैग को छोड़कर भाग गया ।

जिस पर गवाहों के जाकर मौके पर जांच किया गया घटना स्थल से बिना नंबर का काला कलर का पल्सर मोटरसाइकिल एवं एक बैग मिला जिसमे   1 किलो गांजा रखा हुआ था। जिसे गवाहों के समक्ष जप्त कर थाना कुनकुरी में अपराध क्रमांक 63/21 धारा 20बी एनडीपीएस एक्ट का अपराध  पंजीबद्ध किया गया ।आरोपी लक्ष्मीकांत  यादव पूर्व में भी गांजा के प्रकरण में जेल जा चुका है ।

फरार आरोपी का लगातार पातासाजी कर आज दिनांक 7/6/21 को गिरफ्तारी पश्चात माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। 

प्रकरण में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जशपुर बालाजी राव ( भा.पु.से.)  के दिशा-निर्देशन, एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  जशपुर उनैजा खातून अंसारी , एसडीओपी कुनकुरी मनीष कुंवर के मार्गदर्शन में  थाना प्रभारी कुनकुरी  भास्कर शर्मा, प्रधान आरक्षक मोहन बंजारे , आरक्षक विनोद तिर्की, अमित एक्का ,  गीता यादव नरेश यादव की आरोपी के गिरफ्तारी में अहम भूमिका रही।

Post a Comment

0 Comments