... VIDEO ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "महिला तहसीलदार से व्यापारी ने की बदसलूकी" कहा "जो करना है कर दो सील करोगे फांसी तो नहीं दोगे",5 साल नहीँ बेचूंगा "बिना कमाए खा लूंगा" देखिये व्यापारी ने कैसे दिखाई पैसे की गर्मी, हुज्जतबाजी का वीडियो हुआ वायरल,तहसीलदार ने तत्काल दुकान सील कर काटा चालान,अब इस कार्यवाही की तैयारी में जिला प्रशासन.....

समस्त देशवासियों को बधाई व शुभकामनाएं

 



VIDEO ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "महिला तहसीलदार से व्यापारी ने की बदसलूकी" कहा "जो करना है कर दो सील करोगे फांसी तो नहीं दोगे",5 साल नहीँ बेचूंगा "बिना कमाए खा लूंगा" देखिये व्यापारी ने कैसे दिखाई पैसे की गर्मी, हुज्जतबाजी का वीडियो हुआ वायरल,तहसीलदार ने तत्काल दुकान सील कर काटा चालान,अब इस कार्यवाही की तैयारी में जिला प्रशासन.....

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,11 मई 2021

जिले के कांसाबेल में पदस्थ तहसीलदार श्रीमती उमाराज की पूरी टीम के साथ स्थानीय व्यापारी मुकेश अग्रवाल के द्वारा की गई बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।मामले में तहसीलदार ने तत्काल दुकान सील कर चलानी कार्यवाही की है।वहीं उच्चाधिकारियों को मामले की जानकारी देते हुए अग्रिम कार्यवाही की बात तहसीलदार ने कही है।

देखिये वायरल वीडियो

मामला है कांसाबेल के जशपुर रोड का जहां मोहित जनरल स्टोर के संचालक मुकेश अग्रवाल के द्वारा शाम 5 से 6 बजे के बीच दुकान का शटर खोलकर किसी ग्रामीण दुकानदार को थोक में सामान बेचा जा रहा था।जबकि शाम 4 बजे तक होम डिलीवरी का आदेश प्रशासन की ओर से जारी किया गया है।इस दौरान कांसाबेल की महिला तहसीलदार श्रीमती उमा राज,आरक्षक पैंकरा,आरआई, पटवारी व कोटवार की टीम ने मौके पर दुकानदार को सामान बेचते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया।

यहां दुकानदार मुकेश अग्रवाल ने तहसीलदार आरक्षक और पटवारी से हुज्जतबाजी शुरु कर दी।यहां कुछ पत्रकार भी उपस्थित थे।वायरल वीडियो में दुकानदार सभी पर निशाना साधते हुए कहता दिख रहा है।जो छापना होगा ये छाप देंगे जो पैसा लेना होगा आप ले लेंगे।मैंने कोई चोरी नहीं की डाका नहीं डाला।पढ़ा लिखा हूँ आप सील करो फांसी तो नहीं दोगे।उसने तहलीलदार और पूरी प्रशासनिक टीम के सामने पैसे की गर्मी दिखाते हुए कहा कि 5 साल समान नहीं बेचूंगा फिर भी बिना बेचे  खा लूंगा इतना है मेरे पास।

हांलाकि इस दौरान दुकानदार ने यह भी कहा कि कांसाबेल में और भी दुकानें हैं जहां समान बेचे जा रहे हैं उस पर कार्यवाही क्यों नहीं होती।इस दौरान वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किस प्रकार व्यापारी अपना रसूख दिखाता नजर आ रहा है।बार बार अन्य लोगों के द्वारा समझाने के बावजूद व्यापारी ने किसी की नहीँ सुनी और तहसीलदार से हुज्जतबाजी की।यहां पुलिस आरक्षक ने जब समझाना चाहा तो उससे भी तू तड़ाक से बात करते हुए उसे उसके अधिकारी होने की दुकानदार ने नसीहत दे डाली।

मामला बढ़ता देख तहसीलदार ने तत्काल मोहित जनरल स्टोर को सील कर दिया और 2 हजार की चालानी कार्यवाही भी की।दुकानदार द्वारा पुलिस व प्रशासनिक अमले से किए गए दुर्व्यवहार व शासकीय कार्य मे बाधा उत्पन्न करने की जानकारी तहसीलदार ने उच्चाधिकारियों को दी है।जिसपर उच्चाधिकारियों के निर्देश के बाद अग्रिम कार्यवाही की बात उन्होंने कही है।

देखिये वायरल वीडियो


===========================

जानें एक्पर्ट्स की राय कोरोना 
का टीका कब किसे और कैसे ?

Post a Comment

0 Comments