... CRIME : रामा लाईफ स्थित पूर्व मंत्री "गणेश राम भगत" के आवास से हुई लाखों की चोरी,पुलिस जुटी जाँच में....

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

CRIME : रामा लाईफ स्थित पूर्व मंत्री "गणेश राम भगत" के आवास से हुई लाखों की चोरी,पुलिस जुटी जाँच में....

बिलासपुर,टीम पत्रवार्ता,25 मई 2021

बिलासपुर सकरी में रामा लाइफ कालोनी में स्थित प्रदेश के पूर्व मंत्री गणेश राम भगत के क्वार्टर से लाखों की चोरी का मामला सामने आया है।उल्लेखनीय है कि रामा लाइफ कॉलोनी में क्वाटर नम्बर R 58 पूर्व मंत्री गणेश राम भगत का आवास है। इस आवास में उनकी लड़की और दामांद रहते थे। 

लड़की मेघा भगत पति दिलमंन मिंज के साथ यही निवास कर रही थी।दिलमन मिंज हाईकोर्ट बिलासपुर में वकालत करते है। पूर्व में शासकीय अधिवक्ता थे।अभी हाईकोर्ट में छूट्टी के कारण परिवार सहित जशपुर गए हुए हैं। 

इस बीच रामा लाइव सिटी में स्थित उनके सूने घर में अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी कर लाखों रुपए के सामान (जिसमें स्वर्ण आभूषण भी शामिल हैं) पार कर दिये गये। इसकी जानकारी मिलने पर पूर्व मंत्री श्री गणेश राम भगत ने बिलासपुर स्थित भाजपा नेता रविश गुप्ता को इस बात की जानकारी दी। और उनसे आसमा कॉलोनी स्थित दामाद और बेटी के निवास में चोरी गए सामान की लिस्ट बनाकर सकरी चौकी अथवा चकरभाटा थाना में इसकी बकायदा रिपोर्ट दर्ज करने को कहा है।

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार चोरों के द्वारा सोने की चेन एक नग,मंगलसूत्र एक नग, सोने की अंगूठी 4 नग, चांदी का प्याला 2 नग एक लैपटॉप सोनी का, वीडियो कैमरा, एक नोकिया का मोबाइल, सैमसंग के पुराने 4 मोबाइल, टाइटन की एक घड़ी ₹25000 की, टाइटन की एक और घड़ी ₹32000 की, तथा इसी कंपनी की 10 हजार रुपए की एक अन्य घड़ी, चोरों के द्वारा पार कर दी गई है।

भाजपा नेता ने इस चोरी की घटना और सरसरी तौर पर पता लगाने से चोरी गए माल असबाब की जानकारी सकरी पुलिस चौकी को दे दी है।

वही चोरों के द्वारा कुल कितनी रकम और सामान पर हाथ साफ किया गया है इस बारे में पक्की जानकारी तभी मिल पाएगी  जब पूर्व मंत्री गणेश राम भगत की बेटी मेघा भगत और पति दिलमन मिंज जशपुर से वापस बिलासपुर लौट आएंगे।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब