... सरोकार : कांग्रेस शासित राज्यों में केंद्र द्वारा किया जा रहा सौतेला व्यवहार,इसके बावजूद छतीसगढ़ में '"भूपेश " है तो भरोसा है,सूरज चौरसिया ने कही ये बड़ी बात।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

सरोकार : कांग्रेस शासित राज्यों में केंद्र द्वारा किया जा रहा सौतेला व्यवहार,इसके बावजूद छतीसगढ़ में '"भूपेश " है तो भरोसा है,सूरज चौरसिया ने कही ये बड़ी बात।

जशपुर टीम पत्रवार्ता

BY मिथलेश गुप्ता

ब्लॉक अध्यक्ष जशपुर शहर एंव जिलाध्यक्ष मजदूर कांग्रेस/प्रदेश सचिव विधि विभाग सूरज चौरसिया ने कहा कोविड महामारी में देश जूझ रहा है दूसरी तरफ केंद्र की मोदी सरकार द्वारा जिन राज्यो में काँग्रेस की सरकार है उसके साथ सौतेला व्यवहार कर रही है जो बहुत ही दुःखद औऱ पीड़ादायक है देश की जनता मोदी जी के आचरण को माफ नही करेगी । 

वही प्रदेश के यशश्वी मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी लगातार प्रदेश की जनता के साथ खड़ा होकर लगातार हर सम्भव मदद करने में लगी है प्रदेश की के युवा वर्ग जिनमे अठारह वर्ष से पर सभी को फ्री में टिका देने का संकल्प लिया है वह ऐतिहासिक कदम है इस निर्णय से प्रदेशवासियों खुश है आम जनता को लग रहा है भूपेश है तो भरोसा है ।। 

श्री चौरसिया ने कहा जशपुर जैसे सुदूर आदिवासी अंचल में जिला अस्पताल जशपुर के डेडिकेटेड कोविड अस्पताल में एक करोड़ पैंसठ लाख चवालीस हजार रुपये की लागत से ऑक्सीजन जनरेटर प्लान्ट की स्थापना करने हेतु राशि देकर तीस अप्रैल तक कम्प्लीट कर जिले भर के कोविड मरीजों को लाभ मिलना प्रारम्भ हो जायेगा।यह बेहतरीन कार्य है।

श्री सूरज चौरसिया जशपुर जिले की जनता की ओर से धन्यवाद देते हुये कहा कि जिला प्रभारी मंत्री एंव खाद्य मंत्री अमरजीत  भगत ने लगातार प्रदेश के साथ जशपुरवासियों की हर सम्भव मदद के लिए कार्य कर रहे हैं।

लगातार कोविड मरीजो की स्वास्थ्य सम्बन्धी छोटी से बड़ी जरुरतो को पूरा रहे हैं। ऑक्सीजन,दवाएं,बेड,कोविड सेंटर औऱ गरीबी कमजोर एंव मजदूरो को दो माह का खाद्य सामग्री फ्री में दिया है औऱ हाल ही में जशपुर जिले को दो खेप में ऑक्सीजन मुहैया कराया जाना उनकी संवेदनशीलता को दर्शाता है।

उन्होंने आश्वाशन भी दिया है कि कभी भी किसी भी चीज की जरूरत है हम अविलम्ब पूरी करेंगे।वही जिले के तीनों सम्मानीय विधायक  एंव जिला कलेक्टर महादेव कावरे के संवेदनशीलता के साथ जिले भर में तत्काल हर क्षेत्र में कुशलता पूर्वक कार्य किया है।

श्री चौरसिया ने जशपुर के युवा एंव ऊर्जावान विधायक विनय भगत को धन्यवाद देते हुए कहा कि कोविड की महामारी हो,या ऐसे समय मे नागरिकों के लिये कितना बेहतर सुविधा दी जा सके हर सम्भव प्रयास किया इस सम्बंध में लगातार आदरणीय मुख्यमंत्री श्री बघेल, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव हो या जिला प्रभारी मन्त्री अमरजीत भगत हमेशा जनता की स्वास्थ्य सुविधा,खाद्य या हॉस्पिटल में मरीज़ों की जरूरत की छोटी से छोटी बातों को गम्भीरता से लेते हुए चर्चा करते रहे।

जशपुर जिले की जनता के लिये मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आठ अति महत्वपूर्ण स्वास्थ्य सुविधा की मांग की है इससे पता चलता है कि विधायक विनय भगत नागरिकों और जिले के विकास हेतु कटिबद्ध हैं।

श्री चौरसिया ने आग्रह किया है कि आज के हालत में हर नागरिक को सजग रहना है सकारात्मक सोच के साथ कोरोना गाईड लाईन का पालन करने कोविड सम्बन्धी डराने वाले अनावश्य प्रचार,टीवी समाचार,डरावनी एंव विचलित करने वाले मैसेज से बचें औऱ अपना,परिवार,समाज, देश को आगे ले जाने का संकल्प लें।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब