... LIVE : "जशपुर" में "ओपी चौधरी" की दहाड़,"क्रिकेट के पिच" से "कांग्रेस सरकार और उनके मंत्रियों " पर सीधा निशाना,स्व "दिलीप सिंह जूदेव"के लिए कही ये बड़ी बात,खिलाड़ियों को दिया टिप्स "हार के जीतने वाले को "बाजीगर" कहते हैं।इस Video की जमकर हो रही चर्चा देखें .....पूरी खबर सिर्फ पत्रवार्ता पर...

LIVE : "जशपुर" में "ओपी चौधरी" की दहाड़,"क्रिकेट के पिच" से "कांग्रेस सरकार और उनके मंत्रियों " पर सीधा निशाना,स्व "दिलीप सिंह जूदेव"के लिए कही ये बड़ी बात,खिलाड़ियों को दिया टिप्स "हार के जीतने वाले को "बाजीगर" कहते हैं।इस Video की जमकर हो रही चर्चा देखें .....पूरी खबर सिर्फ पत्रवार्ता पर...

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,18 मार्च 2021

BY योगेश थवाईत

जशपुर में आयोजित स्व शत्रुंजय प्रताप सिंह जूदेव मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता के फाईनल मैच में पंहुचे पूर्व कलेक्टर व बीजेपी नेता ओपी चौधरी ने जमकर दहाड़ लगाई।उन्होंने जशपुर की भूमि को प्रणाम करते हुए कहा कि हम उस भूमि पर खड़े हैं जहां की माटी ने हम सबको जूदेव दिया और जुदेव ने बीजेपी को जशपुर का तिलक दिया।उन्होंने कांग्रेस सरकार पर सीधा निशाना साधा और कहा कि जिस मिट्टी का बीजेपी तिलक करती आई है उस मिट्टी को अब के कांग्रेस की सरकार और उसके नेता बेचने और हथियाने में लगे हैं।

देखिये VIDEO LIVE ओपी चौधरी 

उन्होंने सिंह की गर्जना के साथ स्वर्गीय दिलीप सिंह जूदेव की पुरानी यादों को साझा किया।जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे स्वर्गीय जूदेव ने 1988 में खरसिया से राजनैतिक जीवन की शुरुआत की और तब उन्होंने तत्कालीन मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह के साथ जमकर टक्कर ली और लोगों के दिलों में राज करने वाले जूदेव बन गए।

आपको बता दें कि यह फाईनल मैच नागपुर के साथ रंगीला रांची की टीम के बीच हो रहा था।जहां उन्होंने खिलाड़ियों को स्व जूदेव का इतिहास बताया और कहा "हार के जीतने वाले को बाजीगर" कहते हैं।देखिये ओपी चौधरी ने अपने ओजस्वी उद्बोधन से कैसे सबका मन मोह लिया।खिलाड़ियों को खेल के नियम बताने के साथ उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए राजनैतिक सहयोग भी मांगा।

VIDEO





Post a comment

0 Comments