... हादसा : " शिवधाम किलकिला " के मांड नदी में "अंबिकापुर" के युवक की "मौत" साथियों के साथ घाट पर नहाने के दौरान हुआ हादसा....पुलिस पंहुची मौके पर ....

हादसा : " शिवधाम किलकिला " के मांड नदी में "अंबिकापुर" के युवक की "मौत" साथियों के साथ घाट पर नहाने के दौरान हुआ हादसा....पुलिस पंहुची मौके पर ....

 


पत्थलगांव,टीम पत्रवार्ता,24 मार्च 2021

BY प्रदीप ठाकुर 

जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र के प्रसिद्ध शिवधाम किलकिला में एक युवक की मांड नहीं में डूबने से मौत हो गई है।बताया जा रहा है कि मृतक अपने साथियों के साथ नदी में नहाने के लिए गया हुआ था।जहाँ अचानक वह पानी में डूबने लगा।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मानिक प्रकाशपुर अम्बिकापुर थाना गाधीनगर कोतवाली जिला सरगुजा निवासी शिवधारी केरकेट्टा उर्म 46 वर्ष अपने साथियों के साथ किलकिला मांड नदी में नहाने के लिए गया हुआ था जहाँ नहान एके दौरान वह अचानक नदी में डूबने लगा।आसपास के लोगों ने मृतक को डूबता हुआ देखकर बचाने का प्रयास किया।

कुछ देर बाद लोगों ने किसी तरह उसे बाहर निकाला और तत्काल इसकी सुचना पुलिस को दी।पत्थलगांव पुलिस तत्काल मौके पर पंहुच गई और युवक को परिजनों के साथ मिलकर पत्थलगांव अस्पताल लेकर पहुंचे।जहां जांच के बाद डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस घटना से मृतक के घर में मातम पसर गया है।वहीँ पुलिस शव पंचनामा व पीएम पश्चात् अग्रिम कार्यवाही कर रही है।मृतक अंबिकापुर का रहने वाला था जो पत्थलगांव में रहकर काम करता था।

Post a comment

0 Comments