... BIG ब्रेकिंग पत्रवार्ता : जशपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,चोरी की 7 मोटरसाइकिल के साथ मुख्य आरोपी गिरफ्तार,अन्य जिलों में अपने 2 फरार आरोपियों के साथ देते थे बाईक चोरी की घटना को अंजाम,चोरी के आरोपी ने पुलिस को बताई ये बात....?

BIG ब्रेकिंग पत्रवार्ता : जशपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,चोरी की 7 मोटरसाइकिल के साथ मुख्य आरोपी गिरफ्तार,अन्य जिलों में अपने 2 फरार आरोपियों के साथ देते थे बाईक चोरी की घटना को अंजाम,चोरी के आरोपी ने पुलिस को बताई ये बात....?

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,22 मार्च 2021

BY योगेश थवाईत

जशपुर की बगीचा पुलिस ने बड़े बाईक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है।जिसके मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करते हुए आरोपी से चोरी की 7 मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद की है।पुलिस ने बताया कि अन्य जिलों से भी इनके द्वारा दर्जनों बाईक की चोरी की गई है।

थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने बताया कि आरोपी बसंत किंडो (23) पिता श्रीराम किंडो निवासी दुर्गापारा बगीचा का रहने वाला है।जो पूर्व में सरगुजा के बतौली थाना ईलाके में बैटरी चोरी के आरोप में जेल जा चुका है।उक्त आरोपी को नटकेला से गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी बसंत ने पुलिस को बताया कि वह पिछले साल सितंबर माह से बाईक की चोरी कर रहा है।जिन गाड़ियों के हैंडल लॉक नहीं रहते हैं उनको ये अपना निशाना बनाते थे और बिना चाभी डायरेक्ट करके बाईक की चोरी करते थे।उन्होंने अपने 2 फरार साथियों के साथ मिलकर दर्जनों गाड़ी की चोरी की है

नटकेला,सामरबार,भैयाथान,कुदरगढ़,लैलूंगा,असकला इलाके से चोरी हुई 7 मोटरसाईकिल बगीचा पुलिस ने बरामद की है।फिलहाल पुलिस ने आरोपी को न्यायिक रिमांड में जेल भेजने की तैयारी कर रही है वहीं फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

जिला पुलिस अधीक्षक बालाजी राव,एसडीओपी मनीष कुंवर के निर्देशन में थाना प्रभारी भास्कर शर्मा,प्रधान आरक्षक मिथलेश यादव,रामानुजम पांडेय,आरक्षक मुकेश पाण्डेय,बिनोद यादव,निखिल उपाध्याय,राजकुमार मनहर समेत सैनिक दिनेश यादव, गजानन्द गुप्ता,मोहन रवि ने आरोपियों की पतासाजी में अहम योगदान दिया।



Post a comment

0 Comments