... BIG ब्रेकिंग पत्रवार्ता : कोरोना से जिले में पहली मौत,COVID19 हॉस्पिटल में तीन दिनों से थे भर्ती,कलेक्टर ने की पुष्टि.....

BIG ब्रेकिंग पत्रवार्ता : कोरोना से जिले में पहली मौत,COVID19 हॉस्पिटल में तीन दिनों से थे भर्ती,कलेक्टर ने की पुष्टि.....

 

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,22 अगस्त 2020

लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बीच जशपुर जिले में कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत की खबर आ रही है।कलेक्टर जशपुर महादेव कावरे ने पुष्टि करते हुए पत्रवार्ता से बताया कि मृतक व्यक्ति कोविड अस्पताल में पिछले 3 दिनों से भर्ती था।जिसके शरीर मे खून की कमी हो गई थी।जिनकी उम्र लगभग 56 वर्ष बताई जा रही है।

उल्लेखनीय है कि जशपुर जिले में दिनों दिन संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं।वहीं जशपुर का पत्थलगांव, कुनकुरी व जशपुर कंटेन्मेंट जोन बना हुआ है।जशपुर का बनियाटोली सबसे ज्यादा संक्रमित है।

CMHO पी सुथार ने बताया कि मृतक 56 वर्षीय इस्माइल अंसारी पिता यासीन अंसारी पिछले 19 अगस्त को दस्त की शिकायत के बाद भर्ती किया गया था।जिसके शरीर मे खून की कमी हो गई थी और पहले से कुछ अन्य बीमारियों का इलाज भी चल रहा था।कोरोना टेस्ट का रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां 22 अगस्त को ईलाज के दौरान  उनकी मौत हो गई।

 


Post a comment

0 Comments