... अश्लील हरकत : साहब ! का ध्यान "ड्यूटी" से हटा और हो गई "गलती " चौकी में तैनात ASI ने व्हाट्सअप ग्रुप में किया अश्लील पोस्ट,न मांगी माफी,न डिलीट किया पोस्ट,अब तक शर्मसार हो रहा ग्रुप,SP ने कहा ...?

अश्लील हरकत : साहब ! का ध्यान "ड्यूटी" से हटा और हो गई "गलती " चौकी में तैनात ASI ने व्हाट्सअप ग्रुप में किया अश्लील पोस्ट,न मांगी माफी,न डिलीट किया पोस्ट,अब तक शर्मसार हो रहा ग्रुप,SP ने कहा ...?



जशपुर ,टीम पत्रवार्ता,03 मई 2020

जशपुर जिले के एक व्हाट्सअप ग्रुप में पंडरापाठ चौकी प्रभारी जगसाय पैंकरा द्वारा अश्लील पोस्ट किए जाने का मामला सामने आया है।हद तो तब हो गई जब चौकी प्रभारी को ग्रुप के अन्य सदस्यों न उनकी गलती का एहसास कराया इसके बावजूद उन्होंने अश्लील पोस्ट तक हटाना मुनासिब नहीं समझा न ही माफ़ी मांगी। 

दरअसल चौकी प्रभारी ने शनिवार को शाम 6 बजकर 32 मिनट में खबर जशपुर नाम के व्हाट्सअप ग्रुप में एक अश्लील पोस्ट कर दिया।जिसके बाद लोगों ने इस पर कड़ी आपत्ति भी दर्ज की। अब सवाल यह उठता है कि एक और जहाँ दिन रात पुलिस पूरी तन्मयता के साथ कोरोना जैसी महामारी के खिलाफ सड़क पर खड़ी है वहीँ पाठ के मनोरम वातावरण में साहब व्हाट्सअप पर ऐसे पोस्ट कर रहे हैं।लोगों  की सुरक्षा के लिए तैनात चौकी प्रभारी का ध्यान कहाँ है।उनकी यह अश्लील पोस्ट उनकी मानसिकता को प्रदर्शित करती है।पुलिस की कुर्सी में बैठकर ऐसा कृत्य करना पुलिस का अपमान है वहीं सभ्य समाज मे असभ्यता का परिचायक है।अब देखना होगा कि ऐसे लापरवाह अधिकारी पर पुलिस के आला अधिकारी क्या कार्रवाई करते हैं।

मामले में चौकी प्रभारी से बात की गई तो उनका कहना था कि गलती से उनसे ये पोस्ट हो गया,उन्हें कहीं और से मैसेज आया था जिसे छूने भर से वह फारवर्ड हो गया,उन्हें खुद शर्मिंदगी महसूस हो रही है। 

"SP एसएल बघेल ने कहा सभी ग्रुप से एक्जिट होने का निर्देश दिया गया है,ऐसी लापरवाही बिलकुल ठीक नहीं ,कार्यवाही की जाएगी" 

Post a comment

0 Comments