... ब्रेकिंग पत्रवार्ता :"शराब दुकान बंदी" के बाद अब "किसी भी रुट पर नहीं चलेंगी "यात्री बसें" आदेश का पालन नहीं करने करने पर होगी कड़ी कार्रवाई..प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता :"शराब दुकान बंदी" के बाद अब "किसी भी रुट पर नहीं चलेंगी "यात्री बसें" आदेश का पालन नहीं करने करने पर होगी कड़ी कार्रवाई..प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला।



रायपुर,टीम पत्रवार्ता,21 मार्च 2020

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए प्रदेश सरकार इसके रोकथाम व संक्रमण से बचाव के लिए लगातार प्रयास कर रही है।आज छत्तीसगढ़ सरकार ने दो बड़े फैसले लिए हैं, जिसमें पहले तो आगामी चार दिनों तक शराब की दुकानों को बंद करने का आदेश जारी कर दिया है।वहीं दूसरा बड़ा फैसला यात्री बसों को लेकर किया गया है।

राज्य सरकार ने आगामी 29 मार्च तक के लिए सभी मार्गों पर चलने वाली छोटी-बड़ी दूरी की तमाम यात्री बसों बंद करने का आदेश जारी किया है।यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू कर दिया गया है। परिवहन विभाग ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिया है।
यात्री बसों को प्रतिबंधित किए जाने के पीछे कोरोना के बढ़ते संक्रमण को फैलने से रोकना है। लिहाजा आम जनता से इस बात की अपील की जा रही है कि आगामी 31 मार्च तक स्वयं को संयमित रखने की पूरी कोशिश करें। तमाम यात्राओं को टालें व भीड़ भाड़ में जाने से बचें।


मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्विटर के माध्यम से राज्य के नाम संदेश भी प्रसारित किया है, जिसमें उन्होंने साफतौर पर कहा कि प्रदेश में स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। इस राष्ट्रीय महामारी के खिलाफ सरकार जंग लड़ रही है, जिसमें आम जनता से सहयोग की अपील की गई है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब