... बड़ा हादसा :"श्रद्धालुओं से भरी पिकप तालाब में पलटी",5 वर्षीय बच्चे के साथ 4 की मौत",30 से अधिक लोग घायल,तस्वीरों के साथ पूरी खबर सिर्फ पत्रवार्ता पर ... सुनिए चौकी प्रभारी ने क्या कहा ...

बड़ा हादसा :"श्रद्धालुओं से भरी पिकप तालाब में पलटी",5 वर्षीय बच्चे के साथ 4 की मौत",30 से अधिक लोग घायल,तस्वीरों के साथ पूरी खबर सिर्फ पत्रवार्ता पर ... सुनिए चौकी प्रभारी ने क्या कहा ...



पत्थलगाँव,प्रदीप ठाकुर @पत्रवार्ता,14 मार्च 2020

माता के दर्शन के बाद वापस अपने घर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी पिकप वाहन अनियंत्रित होकर तालाब में  पलट गई जिससे एक 5 वर्षीय बच्चे के साथ 4 लोगों की मौत हो गई वहीँ 30 से भी अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं जिन्हें ईलाज के लिए पत्थलगाँव के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार अम्बेटिकरा से बाकारुमा आ रही पिकअप वाहन में लगभग 40 लोग सवार थे।बताया जा रहा है कि जशपुर रायगढ़ सीमा पर चरखापारा में यह हादसा हुआ है।पिकप की रफ़्तार इतनी  तेज थी कि चर्खापारा के कुन्दरिया तालाब में सीधे जा घुसी और पलट गई।रैरुमा चौकी प्रभारी ने बताया कि फूलसिंह राठिया के परिवार के लोग पूजा करने के लिए अम्बेटिकरा गए हुए थे जहाँ से वापस आते हुए इनकी पिकप पलट गई। 

रैरुमा चौकी प्रभारी धनी राम राठौर ने बताया कि इस हादसे में 3 महिलाओं के साथ 5 वर्षीय बच्चे समेत कुल 4 लोगों की मौत हो गई है।मृतकों में  मथुरा बाई राठिया पति काशीराम राठिया,मदार मति राठिया पति चमरा राठिया,सुमित्रा बाई व मोनू राठिया 5 वर्ष पिता जगदीश राठिया हैं जो बाकारुमा के रहने वाले हैं।

पुलिस को उक्त दुर्घटना की सुचना मिलते ही रैरुमा चौकी प्रभारी धनीराम राठौर,मुंशी सोमेश गोस्वामी मौके पर पंहुचे और तत्काल जेसीबी की मदद से पिकप में दबे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास करने लगे।बाकरुमा चरखापारा के ग्रामीणों ने हर संभव मदद की जिसके बाद घायलों को पत्थलगाँव के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहाँ उनका ईलाज चल रहा है।
Video


बताया जा रहा है कि लगभग 30 लोग अब भी घायल हैं जो अस्पताल में भर्ती हैं वहीँ तेज रफ़्तार पिकप होने के कारण दुर्घटना होना बताया जा रहा है। 


Post a comment

0 Comments