... सरोकार पत्रवार्ता : असमाजिक तत्वों के खिलाफ अब होगा हल्लाबोल,SDOP योगेश देवांगन ने ग्रहण किया पदभार..

Recents in Beach


सरोकार पत्रवार्ता : असमाजिक तत्वों के खिलाफ अब होगा हल्लाबोल,SDOP योगेश देवांगन ने ग्रहण किया पदभार..



पत्थलगांव,प्रदीप@ टीम पत्रवार्ता

जशपुर जिले के पत्थलगांव में आज नए एसडीओपी योगेश देवागंन ने पदभार ग्रहण किया।यहां पदस्थ एसडीओपी विकास पाटले ने पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका स्वागत कर अपना कार्यभार उनको सौंपा।

पत्रवार्ता से चर्चा में नवपदस्थ एसडीओपी योगेश देवांगन ने बताया कि पत्थलगांव संवेदनशील ईलाका है वहीं एनएच होने के कारण बाहरी तत्वों की धमक हमेशा बनी रहती है।उ होने बताया कि पत्थलगांव अनुभाग के सभी थानों में केस पेंडेंसी काफी अधिक है जिसको निपटाना उनकी पहली प्राथमिकता होगी।

वहीं पत्रकार व स्थानीय लोगों के साथ मिलकर असमाजिक तत्वों के खिलाफ विशेष अभियान छेड़ने की बात उन्होंने पत्रवार्ता से कही।

उल्लेलखनीय है कि श्री देवांगन इससे पहले कोंडागांव जिला के केशकाल एसडीओपी के रुप मे लगभग 3 वर्षों तक कार्य कर चुके हैं।जिसका लाभ यहां के लोगों को मिलेगा।

उन्होंने बढ़ रही चोरी व अन्य अपराधों पर अंकुश लगाने की बात कही।हाल ही में देशी हथियारों के सौदागर भी पत्थलगांव ईलाके में पकड़े गए हैं वहीं नशे के रुप मे अंग्रेजी दवाईयां व सीरप यहां की बड़ी समस्या में से एक है।जिसका करोड़ों का व्यापार पूरे क्षेत्र में बड़े पैमाने पर सर चढ़कर बोल रहा है।

नवपदस्थ एसडीओपी के सामने कई बड़ी समस्याएं है जिनका समाधान निकालना आवश्यक है।




Post a Comment

0 Comments