... BIG BREAKING पत्रवार्ता : अरबपति व्यापारी की सरेआम गोली मारकर हत्या,हुआ ऐसा विवाद कि खुद के साथी ने चला दी गोली.....? पूरी खबर सिर्फ पत्रवार्ता पर

BIG BREAKING पत्रवार्ता : अरबपति व्यापारी की सरेआम गोली मारकर हत्या,हुआ ऐसा विवाद कि खुद के साथी ने चला दी गोली.....? पूरी खबर सिर्फ पत्रवार्ता पर




रायपुर,टीम पत्रवार्ता,29 सितंबर 2019

प्रदेश के नामचीन अरबपति व्यापारी कपिल कक्कड़ की गोली मारकर हत्या किये जाने की खबर है।बाईक ट्रीप पर पचमढ़ी गए साथी धरमपाल सिंह ने खाने के टेबल में ही अपने पास रखे कट्टे से फायरिंग कर अपने दोस्त की जान ले ली।पचमढ़ी  में व्यापारी कपिल कक्कड़ के साथ उसके साथी धरमपाल सिंह का विवाद हो गया।जिसके बाद दुर्ग शहर के बिल्डर ने अपने पास रखे देशी कट्टे से कपिल कक्कड़ को गाली मार दी,जिससे घटनास्थल में ही उसकी मौत हो गई।बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपने गनमैन की पिस्टल से कपिल कक्कड़ को गोली मारी है। पुलिस ने आरोपी और उसके गनमैन को गिरफ्तार कर लिया है।


कपिल अपनी बाइकर्स टीम के साथ पचमढ़ी ट्रीप पर गया हुआ था जहां बाइकर्स टीम के साथियों के साथ ही आपसी विवाद हो गया,जिसके बाद आरोपी धर्मपाल सिंह ने राजधानी रायपुर के रहने वाले कपिल कक्कड़ को गोली मार दी। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। धर्मपाल सिंह दुर्ग का रहने वाला बिल्डर बताया जा रहा है।

पत्रवार्ता को मिली जानकारी के अनुसार दो दिन पहले छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों से लगभग 20 बाइकर्स की टीम पचमढ़ी इंटरटेरमेंट टूर पर गई हुई थी।बाइकर्स की टीम पचमढ़ी में चंपक होटल में रूकी हुई थी।खाने के टेबल पर ही कपिल कक्कड़ के साथ आरोपी धर्मपाल सिंह का जमकर विवाद हुआ और तैश में आकर आरोपी ने पास रखे कट्टे से कपिल कक्कड़ को गोली मार दी।

फायरिंग के बाद रुका रहा आरोपी

होटल में गोली की आवाज से आसपास के लोग दहशत में आ गए और मौके पर अफरा-तफरी मच गई।बताया जा रहा है कि घटना के तुरंत बाद ही कपिल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।वहीं धर्मपाल घटना के बाद भी मौके पर ही मौजूद रहा।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पंहुच गई और आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया।वहीं वारदात में इस्तेमाल किए गए पिस्टल को भी आरोपी के पास से बरामद किए जाने की खबर है।

पिता आर्मी रिटायर्ड बेटा बिज़नेसमेन

रायपुर के नामचीन रईस लोगों में कपिल कक्कड़ का नाम आता है।पत्रवार्ता को मिली जानकारी के अनुसार कपिल कक्कड़ और उसके परिवार का कटोरा तालाब में बड़ा अलीशान बंगला और बड़ा मार्केट काम्प्लेक्स है।कटोरा तालाब में ही कपिल कक्कड़ का “कक्कड़ भवन” है। जानकारी के मुताबिक कपिल के पिता हाल ही में आर्मी से रिटायर हुए हैं।इस घटना के बाद पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।वहीं हर कोई इस घटना से स्तब्ध है।

हथियार और गनमैन लाने पर हुआ विवाद 

जानकारी के मुताबिक रायपुर के कपिल कक्कड़ अपने अन्य 20 बाइकर दोस्तों के साथ खाना खा रहे थे। इतने में दुर्ग के कारोबारी से उनका विवाद हो गया। दोनों के बीच इस बात पर बहस हुई कि उसके दुर्ग के दोस्त ने इस राइड में अपने गनमैन को क्यों साथ लाया। दोनों के बीच विवाद इस कदर बढ़ा कि आरोपी हनी सिंह और उसके गनमैन धरमपाल सिंह ने कपिल पर गोली चला दी।

पचमढ़ी पुलिस को अन्य राइडर्स ने सूचित किया। जिसके बाद घेराबंदी कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पचमढ़ी के चंपक होटल में 27 से 29 सितंबर तक इस राइड का आयोजन किया गया था। छत्तीसगढ़ से अन्य कारोबारी भी इस राइड में शामिल होने अपनी महंगी विदेशी बाइक्स पर गए थे। 

तस्वीरें 



कपिल के इन्स्टाग्राम से 



उन्हें महँगी बाईक का शौक था और वे करीब 15 लाख के 

BMW बाईक में घूमते थे देखें तस्वीरें 








Post a Comment

0 Comments