... BIG BREAKING पत्रवार्ता : जशपुर का कुख्यात सरगना नागेश्वर उर्फ "इश्तेहाक"गिरफ्तार,जशपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी।"अपहरण,लूट,लेव्ही वसूली के साथ आतंक का पर्याय बन चुका था....

BIG BREAKING पत्रवार्ता : जशपुर का कुख्यात सरगना नागेश्वर उर्फ "इश्तेहाक"गिरफ्तार,जशपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी।"अपहरण,लूट,लेव्ही वसूली के साथ आतंक का पर्याय बन चुका था....





जशपुर,योगेश थवाईत,02 सितंबर 2019

जशपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है।जिले में आतंक का पर्याय माने जाने वाले कुख्यात सरगना इश्तेहाक उर्फ नागेश्वर उर्फ पासवान को जशपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि नागेश्वर पर 25 से अधिक अपहरण फिरौती व लेव्ही वसूली के मामले दर्ज रहे हैं।कई मामलों में  सरगुजा जेल से सजा काटकर वापस आ चुके नागेश्वर ने NH43 का कार्य कर रहे शिवालया कंस्ट्रक्शन कंपनी को फोन व पत्र के माध्यम से मशीन जलाने व जान से मारने की धमकी देते हुए बड़ी रकम की मांग की थी।

जशपुर एसपी शंकर लाल बघेल ने पत्रवार्ता से चर्चा में बताया कि उक्त मामले में शिकायत के बाद जशपुर पुलिस ने मामले की जांच कर नागेश्वर को गिरफ्तार कर लिया है।अन्य और मामले हैं जिसका खुलासा प्रेस कांफ्रेंस में किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments