Recents in Beach


चुनावी समर: शहर से लेकर गांव तक समुचित विकास के लिए योजना, गंभीर कार्यशैली और इच्छाशक्ति काँग्रेस के पास - अटल


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव ने जनसंपर्क के दौरान केंद्र की भाजपा सरकार और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने के कुछ घंटों बाद से ही जनहित में ऐतिहासिक फैसले लेकर जो काम करना शुरू हुआ वह दिल्ली में सरकार बनने पर और 4 गुना रफ्तार से होगा। गांव गरीब किसान जो देश की रीढ़ है इनको विकास की मुख्यधारा में जोड़े बिना देश का विकास संभव नहीं है। शहर से लेकर गांव तक समुचित विकास के लिए योजना, गंभीर कार्यशैली और इच्छाशक्ति की जरूरत है जो भाजपा के पास नहीं है। भाजपा और मोदी देश की भाग्य विधाता जनता को केवल 5 वर्ष में चुनाव के समय देखते हैं वह भी केवल मतदाता की हैसियत से। 


कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव बुधवार को कोटा विधानसभा के रामपुर ब्लाक के ग्रामीण इलाकों में जनसंपर्क करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस जन भागीदारी और सत्ता के विकेंद्रीकरण पर विश्वास करते हुए सबकी भागीदारी से देश का विकास करती है जबकि भाजपा में सारे कार्य व्यक्ति विशेष को ताकतवर बनाने और अंधभक्ति के लिए किए जाते हैं। भाजपा देश और देश की जनता को खरीद-फरोख्त के सामान की तरह व्यवसायिक राजनीति करती है। जबकि कांग्रेस देश के साथ ही देशवासियों के समुचित विकास में भरोसा रखती है। 


उन्होंने कहा कि अपने कुछ व्यापारी मित्रों के हित के लिए व्यवसायिक राजनीति करने वालों की पोल खुल गई है। अब जवाब देने का समय आ गया है। हम सबको घोषणा पत्र, नीतियों, सिद्धांतों, संवैधानिक संस्थाओं और संविधान के प्रति आस्था रखने वालों का चुनाव करना है। देश को अस्थिरता पैदा कर बांटने वालों से बचाना है। भाईचारा प्रेम और शांति को बढ़ावा देने वालों को मतदान करने का आह्वान कांग्रेस प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव ने किया। 

जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केसरवानी, प्रदेश कांग्रेस सचिव अरुण सिंह चौहान के साथ रतनपुर बेलगहना ब्लॉक के सघन जनसंपर्क में निकले कांग्रेस प्रत्याशी अटल ने नुक्कड़ सभाएं की और लोगों से जन समर्थन मांगा।

Post a Comment

0 Comments