.

PATRAVARTA BREAKING:- बिहार में बड़ा रेल हादसा,9 डिब्बे पटरी से उतरे,9 की मौत कई घायल।



पटना(पत्रवार्ता)बिहार के सहदेई बुजुर्ग में बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है।आज तड़के जोगबनी-आनंद विहार टर्मिनल सीमांचल एक्सप्रेस के 9 कोच पटरी से उतर गए जिसमें 6 की मौत और 13 लोगों के घायल होने की खबर है।यह संख्या और भी बढ़ सकती है।

ईस्ट सेंट्रल रेलवे के सीपीआरओ राजेश कुमार ने बताया कि इस घटना में 6 लोगों की मौत हुई है।मृतकों और घायलों की संख्या में इजाफा हो सकता है।प्रत्यक्षदर्शियों ने पत्रवार्ता को बताया कि घटनास्थल पर करीब 7 से आठ मृतकों को निकाला गया है।बताया जा रहा है कि यह हादसा रविवार तड़के करीब 3 बजकर 58 मिनट में हुआ।यह ट्रेन जोगबनी से दिल्ली आ रही थी।





घटनास्थल पर राहत और बचाव टीम पहुंच चुकी है।एनडीआरएफ की टीम और रेलवे के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं।डॉक्टरों की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच चुकी है।

यहां रेलवे की बड़ी लापरवाही देखने को मिली है जहां रेलवे की पटरी टूटी हुई मिली है,इसके बाद भी अभी तक हादसे की वजह पूरी तरह साफ नहीं हो पाई है।

हादसे में घायल कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।इस हादसे के वक्त अंधेरा था,जिसके चलते हादसे के काफी देर बाद राहत और बचाव कार्य शुरू हो पाया है।

Piyush Goyal Office

✔@PiyushGoyalOffc

Rescue and relief operations are on for derailment of 9 coaches of Jogbani-Anand Vihar Terminal Seemanchal express at Sahadai Buzurg, Bihar. 
Help lines:
Sonpur 06158221645 
Hajipur 06224272230 
Barauni 06279232222

6:02 AM - Feb 3, 2019


(पत्रवार्ता) वहीं,रेलमंत्री पीयूष गोयल ने भी ट्वीट कर इस हादसे की जानकारी दी है।उन्होंने ट्वीट किया कि बिहार के सहदेई बुजुर्ग में जोगबनी-आनंद विहार टर्मिनल सीमांचल एक्सप्रेस के 9 कोच पटरी से उतर गए हैं।घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य जारी है। उन्होंने ट्रेन हादसे के बाद भारतीय रेलवे द्वारा जारी हेल्पलाइन नंबरों को भी ट्वीट किया है।
Share on Google Plus

About patravarta.com

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 Comments:

Featured Post

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।

जशपुर(पत्रवार्ता) बोर्ड परीक्षाओं में नकल रोकने के लिए जांच के नाम पर छात्र छात्राओं के कपड़े उतरवाकर जांच किए जाने का मामला सामने आया ...