Recents in Beach


Rahul's Tweet-:- अगर आप एकल गेम खेल रहे हैं,तो आप हमेशा एक टीम से हार जाएंगे-राहुल गांधी।




नई दिल्ली(पत्रवार्ता.कॉम) कांग्रेस के एकजुट न होने के मिथक को तोड़ते हुए राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ के सीएम चेहरों पर मुस्कान लाकर उन्हें एकजुट किया है।और सबके साथ फोटो लेकर उसे ट्वीट भी किया है।और उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- 

"इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि
आपका दिमाग या रणनीति कितनी 
शानदार है,अगर आप एकल गेम 
खेल रहे हैं,तो आप हमेशा 
एक टीम से हार जाएंगे।"

अब इसके बाद इतना तो तय है कि केंद्रीय नेतृत्व ने एम पी व राजस्थान के बाद छत्तीसगढ़ के सीएम का भी चयन कर लिया है जिसमे किसी को कोई आपत्ति नहीं है।

कुछ देर पहले उनके द्वारा किये गए ट्वीट के मायने निकालें तो इस बार भी उनका अंदाज एमपी व राजस्थान जैसा ही दिख रहा है।राहुल गांधी ने कल मध्य प्रदेश और राजस्थान के मुख्यमंत्री का नाम तय किया था।

इसके बाद औपचारिक ऐलान रात में किया गया ।राहुल गांधी द्वारा आज किए गए ट्वीट के साथ शेयर की गई तस्वीर में बाएं में मुख्यमंत्री के रेस में सबसे आगे ताम्रध्वज साहू,चरणदास महंत और दाहिने में भूपेश बघेल,टीएस सिंहदेव खड़े नजर आ रहे हैं।

हांलाकि कांग्रेस के लिए घोषणा करना बेहद कठिन होता जा रहा है क्यूंकि चारों ही सीएम पद के प्रबल दावेदार हैं और डिप्टी सीएम बनने को कोई तैयार ही नहीं।

आपको बता दें कि दिल्ली में राहुल गांधी के साथ चल रही बैठक खत्म होने के बाद अब मुख्यमंत्री का चेहरा भी लगभग साफ़ हो गया है।इस बैठक में राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री का नाम तय करने के लिए सभी चारों नेताओं से चर्चा की है । 

इस बैठक में पीएल पुनिया,भूपेश बघेल,टीएस सिंहदेव, चरणदास महंत और ताम्रध्वज साहू शामिल रहे।बैठक के बाद मुख्यमंत्री के रूप में सबसे आगे चल रहे ताम्रध्वज साहू सबसे पहले बाहर निकल गए,जिसके कुछ मिनट बाद मुख्यमंत्री के तीनों दावेदारों के साथ खड़गे और पीएल पुनिया बाहर निकले।

पीएल पुनिया ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि कल 12.30 बजे रायपुर कांग्रेस भवन में मुख्यमंत्री के नाम का औपचारिक ऐलान किया जायेगा।पीएल पुनिया ने बताया कि 17 दिसम्बर को शाम 4.30 बजे रायपुर के साइंस कॉलेज ग्राउंड में शपथग्रहण का कार्यक्रम होगा।

Post a Comment

0 Comments