ब्रेकिंग पत्रवार्ता:- पत्थलगांव विधायक रामपुकार होंगे प्रोटेम स्पीकर,दिलाएंगे विधायकों को शपथ।



रायपुर(पत्रवार्ता) पत्थलगांव विधानसभा सीट पर पिछले 35 वर्षों से काबिज वरिष्ठ कांग्रेस विधायक रामपुकार सिंह आठवीं बार फिर से चुनाव जीतकर पूरे प्रदेश में सबसे आगे निकल गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार अब छत्तीसगढ़ विधानसभा में वे प्रोटेम स्पीकर होंगे। वे आठवीं बार जशपुर जिले के पत्थलगांव विधानसभा सीट से चुनाव जीतकर आए हैं। 

वरिष्ठता के आधार पर वे विधानसभा में समस्त नवनिर्वाचित विधायकों को शपथ दिलाएंगे।हालांकि शपथ की तारीख अभी निश्चित नहीं हुई है। वहीं महामहिम राज्यपाल आनंदी बेन पटेल भी प्रवास पर हैं। 

प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी आज या कल दिल्ली जाने वाले हैं। दोनों के रायपुर वापसी के बाद ही शपथ ग्रहण की तारीख तय होगी।

आपको बता दें कि नव निर्वाचित विधायकों में रामपुकार गोंड़ समाज का प्रतिनिधित्व करते हैं और आठवीं बार चुनाव जीतने के साथ उन्होंने जशपुर में बीजेपी के अभेद गढ़ को ढहाने के लिए संगठनात्मक ढांचा भी मजबूत किया है।

लिहाज जशपुर समेत पत्थलगांव की जनता उन्हें प्रदेश में महत्वपूर्ण पद पर देखना चाहती है।

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।