बिग ब्रेकिंग पत्रवार्ता:- कडकडाती ठण्ड में लम्बू राम के गाँव से "पहाड़ी कोरवा महिला" के मौत की खबर ......



By योगेश थवाईत 


जशपुर (पत्रवार्ता) पिछले दिनों कथित भूख से मरने वाले पहाड़ी कोरवा लम्बू राम के गाँव में फिर से एक पहाड़ी कोरवा महिला की मौत की खबर आ रही है।इस बार मौत का कारण भूख नहीं बल्कि ठण्ड बताया जा रहा है जो जाँच का विषय है ...


बदलते मौसम के साथ कडकडाती ठण्ड में मृतक महिला अपने पति के साथ चलनी गाँव से वापस आ रही थी।इस दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई और वह पूरी रात वहीं पड़ी रही जिसके कारण उसका शरीर पूरी तरह से ठण्ड से अकड़ चूका है। 


मामला है बगीचा जनपद पंचायत के सन्ना ग्राम पंचायत के लेदरापाठ गांव का जहाँ विशेष संरक्षित जनजाति  पहाड़ी कोरवा महिला की मौत हो गई है।बताया जा रहा है कि महिला की मौत शराब के नशे में ठण्ड की वजह से हुई है।मृतक महिला रात में शराब के नशे में घर जा रही थी जिस दौरान कड़कड़ाती ठण्ड से महिला की मौत हो गयी है।

आपको बता दें की मृतक महिला जिले के सन्ना ग्राम पंचायत के अंतर्गत लेदरापाठ की बताई जा रही है,मृतक महिला का नाम सुंदरी बाई पति बुधराम उम्र करीब 40 वर्ष बताया जा रहा है,वहीं महिला और उसके पति चलनी गांव से हड़िया पी कर वापस अपने गाँव आ रहे थे।नशे की हालत में महिला रोड में ही सो गयी और कड़कड़ाती ठण्ड और बारिस की वजह से महिला की मौत हो गयी है।



फिलहाल गाँव वालो ने सन्ना थाना में इसकी सुचना फोन से दी है और महिला का शव अब तक जमुनियापाठ स्कुल के पास पड़ा हुआ है।



इस पुरे मामले पर किसी भी प्रसाशनिक अधिकारी का फोन नहीं लगा जिससे कोई मुकम्मल जवाब लिया जा सके..... 


Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।