आम आदमी की यही आवाज है,बिल्हा को बदलना अभी और आज है- सरदार जसबीर


बिल्हा(पत्रवार्ता.कॉम)आम आदमी पार्टी बिल्हा विधानसभा के विधायक प्रत्याशी सरदार जसबीर सिंग का “घर-घर जाबो, बदलाव लाबो” अभियान अपने चरम पर है। जनता सरदार जसबीर को समर्थन देते हुए बदलाव का मन बना चुकी है।


दरअसल आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी व कार्यकर्ता लगातार क्षेत्र में घर - घर दस्तक देकर जनता को बेहतर विकल्प देने का प्रयास कर रहे हैं, जिसमें उन्हें लोगों का भरपूर समर्थन भी मिल रहा है। 

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी और सरदार जसबीर बिल्हा क्षेत्र में बेहतर विकल्प के रूप में तेजी से उभरे हैं। जनता भी अपना बहुमूल्य वोट सही और ईमानदार पार्टी  प्रत्याशी को देना चाहती है। हर कोई आम आदमी पार्टी के सोच व विचारों से प्रभावित है। 

बरहाल चुनावी सरगर्मी के बीच ग्राम धौंराभाठा, बेलखुरी, कलारजेवरा, ढोढापुर, उडगन, भोजपुरी व अन्य बहुत से गाँव में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बदलबो छत्तीसगढ़ का नारा बुलंद कर रहे हैं और कह रहे हैं हम बदलेंग तभीे जग बदलेगा, बिल्हा का जन-जन बदलेगा।

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।