Recents in Beach


मशहूर भजन गायक लखबीर सिंह लक्खा के भजनों में झूमेगा बिलासपुर,सराफा एसोसिएशन द्वारा माता का जगराता कार्यक्रम का भव्य आयोजन..


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) मशहूर भजन गायक लखबीर सिंह लक्खा 13 अक्टूबर को शहर आ रहे हैं। बिलासपुर सराफा एसोसिएशन के बैनर तले माता का जगराता कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। लक्खा बिलासपुरवासियों को जगराता में देवी भजनों से सराबोर करेंगे। कार्यक्रम का आयोजन 13 अक्टूबर की रात 8 बजे से पुलिस ग्राउंड मैदान में रखा गया है। 


उल्लेखनीय है कि लखबीर सिंह लक्खा की पहचान देश के बड़े भजन गायकों में की जाती है उनके स्वर में गाये गए भजनों को लोग बेहद पसंद करते हैं। उनके प्रसिध्द भजनों में प्यारा सजा है तेरा द्वार भवानी, बिगड़ी मेरी बना दे- ऐ शेरोंवाली मैया, अम्बे तू है जगदम्बे काली, अरे द्वारपालों कन्हैया से कह दो, श्री राम जानकी बैठे हैं मेरे सीने में, जैसे प्रसिद्ध भजन शामिल हैं। जो जनमानस में बेहद पसंद किये जाते है।

आयोजन को लेकर बिलासपुर सराफा एसोसिएशन के अध्यक्ष राजू सलूजा ने बताया कि शहरवासियों के लिए इस नवरात्र को खास बनाने के उद्देश्य से सराफा एसोसिएशन द्वारा माता भजनों के लिए विश्व भर में विख्यात लखबीर सिंह लक्खा को बुलाया जा रहा है। जो अपने भजनों से शहरवासियों को सराबोर करेंगे। बता दें कि राजू सलूजा ऐसे भक्तिमय आयोजन के लिए शहर में अपनी अलग पहचान रखते हैं। धार्मिक कार्यों में हमेशा बढ़-चढ़कर उनकी भगीदारी होती है। 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री अमर अग्रवाल होंगे। विशिष्ट अतिथियों में धरमलाल कौशिक, महापौर बिलासपुर किशोर राय, रेलवे महाप्रबंधक श्री सोईन, आईजी बिलासपुर रेंज प्रदीप गुप्ता, कलेक्टर बिलासपुर पी दयानंद, एस पी बिलासपुर आरिफ शेख और सीएसपी ग्रामीण अर्चना झा होंगी।



Post a Comment

0 Comments