अनमोल आईटी सेल व ऋषभ लोकसभा मीडिया प्रभारी नियुक्त,आगामी चुनाव में पार्टी को करेंगे मजबूत.



बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम)आगामी चुनाव में भाजपा सरकार की योजनाओं व उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने व पार्टी को मजबूत करने आईटी सेल व मीडिया प्रभारी की नियुक्ति की गयी है। ये पार्टी के प्रचार-प्रसार को मजबूती देंगे। इसमें युवा भाजपाई अनमोल झा को लोकसभा आईटी सेल का प्रभारी व ऋषभ चतुर्वेदी को लोकसभा मीडिया प्रभारी बनाया गया है।

अनमोल झा वर्तमान में जिला प्रचार-प्रसार प्रमुख के पद पर कार्यरत है। युवाओ में उनकी अच्छी पकड़ मानी जाती है। पार्टी निष्ठा के साथ लंबे समय से ये सक्रिय हैं। यही वजह है कि युवा भाजपाई अनमोल को जमीनी स्तर से जुड़ा माना जाता है जिसे देखते हुए उन्हें यह महत्वपूर्व जिम्मेदारी दी गई है। अनमोल बताते हैं कि पार्टी ने जो जिम्मेदारी दी है उसका वह सक्रियता से निर्वहन करते हुए हर स्तर से पार्टी को मजबूत करने के लिए हमेशा प्रयत्नरत रहेंगे। वही ऋषभ चतुर्वेदी का कहना है कि मिली जिम्मेदारी पर वे खरा उतरने का प्रयास करेंगे। छात्र राजनीति से जुड़े ऋषभ युवाओ में लोकप्रिय हैं जिसका फायदा निश्चित ही भाजपा को मिलेगा।

भाजपा जिलाध्यक्ष रजनीश सिंह, जिला महामंत्री रामदेव कुमावत, घनश्याम कौशिक ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को शुभकामनायें देते हुये विश्वास व्यक्त किया है कि सक्रियता से अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुये वे पार्टी को मजबूत करेंगे।

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।