... ब्रेकिंग पत्रवार्ता:- दशहरे की आड़ में बीजेपी नेता समेत समर्थकों ने किया आचार संहिता का खुला उल्लंघन..?

ब्रेकिंग पत्रवार्ता:- दशहरे की आड़ में बीजेपी नेता समेत समर्थकों ने किया आचार संहिता का खुला उल्लंघन..?



जशपुर(पत्रवार्ता) आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जशपुर में आचार संहिता को लेकर भले ही प्रशासन कितना ही सख्त क्यों ना हो लेकिन जनप्रतिनिधि आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने से बाज नही आ रहे।

ताजा मामला सन्ना थाना इलाके के हर्राडिपा का है।बगीचा जनपद अध्यक्ष एवं जशपुर विधानसभा से भाजपा के दावेदार प्रदीप नारायण सिंह दशहरा उत्सव का आयोजन करते हैं, इस उत्सव में हजारों की संख्या में ग्रामीण आसपास के गाँवों से पहुंचते हैं।

सबसे खास बात यह कि दशहरा उत्सव की आड़ में पूरी रात हर्राडीपा में फूहड़ता परोसी गई।जहां आचार संहिता के सारे नियम कायदों को भी दरकिनार कर दिया गया।

कल भी दशहरा उत्सव का आयोजन था जिसमे बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे थे।इस कार्यक्रम में ठेठ नागपुरी आर्केस्ट्रा का भी आयोजन किया गया था लेकिन जब पुलिस को इस बात की जानकारी मिली कि तब पुलिस अमला दल बल के साथ मौके पर पहुँचा और कार्यक्रम शुरू करने के लिए मना कर दिया।

लेकिन देर रात जब पुलिस की टीम वहाँ से चली गयी तब जनपद अध्यक्ष एवं समर्थकों ने बिना अनुमति आर्केस्ट्रा शुरू कर लिया, इस दौरान टिकिट के दावेदार जनपद अध्यक्ष प्रदीप नारायण सिंह भी मौजूद रहे।


आज सुबह जब प्रशासन को आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन करने की जानकारी मिली तो पुलिस और प्रशासन की टीम गाँव पहुँच कर मामले की जांच में जुट गई है।

हम आपको बता दें कि आदर्श आचार संहिता की वजह से नवरात्रि में आयोजित कई धार्मिक आयोजन को प्रशासन ने अनुमति नही दी है लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि इस तरह सरेआम आचार संहिता का उल्लंघन करने वाले रसूखदार भाजपाई नेता व जनपद पंचायत अध्यक्ष एवं समर्थकों पर क्या कार्रवाई होती है।

Post a comment

0 Comments