... रास डांडिया-2018 का शानदार समापन,टीवी फेम मुनमुन'बबीता जी' के साथ जमकर झूमा बिलासपुर..

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

रास डांडिया-2018 का शानदार समापन,टीवी फेम मुनमुन'बबीता जी' के साथ जमकर झूमा बिलासपुर..


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम)रास डांडिया नाइट 2018 का शानदार समापन हुआ। टीवी फेम मुनमुन दत्ता समापन के मौके शहर पहुँची। जिनके साथ पूरा बिलासपुर डांडिया नाईट में जमकर झूमा। आयोजक फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी और भाटिया फ़्यूल्स एंड ग्रुप ने रास डांडिया- 2018 के सफल आयोजन का श्रेय बिलासपुरवासियों को दिया है। 


बिलासपुरवासियों के लिए नवरात्र 2018 हमेशा के लिए खास बन गया। भाटिया एंड ग्रुप ने तीन दिवसीय रास डांडिया नाइट का भव्य आयोजन किया जिसमें पूरा शहर जमकर झूमा। हर दिन अलग-अलग सेलिब्रिटी सहित हज़ारों लोग शामिल हुए। कार्यक्रम के तीसरे दिन समापन के मौके पर खास तौर पर फेमस टीवी फेम मुनमुन दत्ता रास डांडिया में शामिल हुईं। जिनके साथ पूरे बिलासपुर ने डांडिया का आनन्द उठाया। इस दौरान आयोजक फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी के चेयरमैन प्रिंस भाटिया और भाटिया फैमिली भी टीवी फेम मुनमुन'बबीता' जी के साथ स्टेज पर जमकर झूमेे।

इससे पहले एंड टीवी स्टार ईशान, सिंगर रिया व श्रेया ने पारंपरिक गीतों और बॉलीवुड रीमिक्स गीतों के साथ रास डांडिया का जमकर समां बांधा। ज्यों-ज्यों रात होती गई सभी पर डांडिया का ख़ुमार चढ़ने लगा और लोग इसके रंग में झूमते रहे। डांडिया के पारंपरिक वेशभूषा के साथ यहां सुहिषा सिंधी महिला ग्रुप,इंडियन अकादमी,जय माता दी ग्रुप, और वेस्टर्न डांस क्लास के ग्रुप डांडिया ने लोगों को जमकर आकर्षित किया।

इस मौके पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम मुनमुन'बबीता' ने कहा कि मैंने ऐसा स्वागत कहीं नहीं देखा। आप सबकी भीड़ बता रही है कि आप मुझसे बेहद प्यार करते हैं। मैं इस आयोजन में मुझे बुलाने के  लिए तहे दिल से पूरे बिलासपुर का धन्यवाद देती हूं। मेरे लिए यह एक्सपीरियंस जीवन भर यादगार रहेगा। वहीं उन्होंने आयोजन को बेहद आकर्षक बताया और आयोजक प्रिंस भाटिया व टीम की तारीफ की।

रास डांडिया में बेस्ट कपल, बेस्ट ग्रुप, बेस्ट ड्रेसअप के लिए भी पुरुस्कार दिया गया। 100 से अधिक पुरस्कार विजेताओं को दिए गए। डांडिया में विशेष प्रस्तुति के लिए डांडिया प्रेमियों को नगद पुरस्कार भी वितरित किया गया। भाटिया ग्रुप के चेयरमैन प्रिंस भाटिया ने इस आयोजन को सफल बनाने के लिए सभी का शुक्रिया किया है। और कहा है कि ऐसे आयोजन किए जाते रहेंगे।

समापन के अवसर पर बतौर अतिथि रोहित सिंह,अंकुश गुप्ता, अनिल टाह, विजय दीवान, राजेश बिसेन, आशीष जयसवाल, शैलेश पांडे, पलक जायसवाल, आलोक सिंह ठाकुर, उपस्थित रहे। 

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब