CMO साहब ! पहले अवैध कब्ज़ा करने वालों पर तो कार्रवाई करें ,,आपने तो अपने कर्मचारियों को ही दोषी ठहरा दिया ..?


पत्थलगांव(पत्रवार्ता.कॉम) बीते दिनों अवैध निर्माण व शासकीय भूमि पर अतिक्रमण की खबर सामने आई थी जिसमे नगर पंचायत पत्थलगाँव के सीएमओ ने अतिक्रमण हटाने के बजाए नगरपंचायत कर्मचारियों को ही  कारण बताओ नोटिस दे दिया है। 

यहाँ मानिए अवैध कब्जे की छुट सी है जब से नए साहब आये हैं तब से तो और भी अधिक छुट मिल गई है।आपको बता दें कि नए सीएमओ के रूप में जयमंगल सिंह परिहार की पदस्थापना हुई है। 

सबसे बड़ी बात तो यह है कि अतिक्रमण की शिकायतें होने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं होती जिससे लोग अचंभित हैं। केवल अतिक्रमण करने वालो को नोटिस पकड़ा दिया जाता है इसके बाद आगे की कार्यवाही रामभरोसे।जनप्रतिनिधियों की बात करें तो उनका हाल ऐसा किहर अतिक्रमण में किसी न किसी पार्षद की संलिप्प्ता का पता चल जाता है ।

आज ही पता चला कि जो अतिक्रमण हुआ है उनके लिए cmo साहब ने अपने कर्मचारियों को ही नोटिस थमा दिया है और कहा है कि जब अतिक्रमण हो रहा था तो तुम कहाँ गए थे कार्यालय आकर क्यों नहीं बताए 24 घंटे में जवाब दें वर्ना 2 महीने का बेतन मान रोक दिया जाएगा।अब नाम नहीं बताने के एवज में एक कर्मचारी ने बताया कि मेरे द्वारा कई बार cmo और आरआई रामप्रसाद को अतिक्रमण की जानकारी दी गई पर इनके द्वारा कोई भी कार्यवाही अतिक्रमणकारियों पर नहीं किया गया आज जब सभी की मिलीभगत कर अतिक्रमण चरम पर है तो साहब ने उनपर कार्यवाही करने के बजाए हमे नोटिस थमा दिया है।

अब सोचने वाली बात यह है कि साहब के पास अतिक्रमण हटाने के लिए अनेको प्रकार के अधिकार मौजूद होने के बावजूद साहब अवैध कब्जाधारियों पर मौन क्यूँ हैं...?

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।