Recents in Beach


BREAKING पत्रवार्ता :- आरोपी तैयब अंसारी ने बनाया अश्लील वीडियो,वसूले 1 लाख,लुटी अस्मत,पुलिस ने किया मामला दर्ज,आरोपी गिरफ्तार,जानें पूरा मामला ...



जशपुर(पत्रवार्ता) किराये के मकान में रहते हुए मकान मालकिन का नहाते हुए अश्लील वीडियो बना कर वायरल करने की धमकी दे कर ब्लैकमेल करने वाला आरोपी तैयब अंसारी पिता नशीम अंसारी पुलिस की गिरफ्त में है। 
न केवल उसने पीड़िता को ब्लेकमेल किया बल्कि पीड़िता के बच्चे के गर्दन पर हथियार अड़ाकर उसके साथ गलत काम भी किया।लाखो रुपये वसुलने के बाद  भी जब आरोपी का मन नही भरा तो आरोपी ने वीडियो डिलीट कर देने की कीमत में महिला की अस्मत लूट ली,और बच्चों को जान से मारने की धमकी देने लगा।
आरोपी तैयब
मामला जशपुर कोतवाली इलाके का है जहाँ आरोपी तैयब अंसारी(28) पिता नशीम अंसारी जो कुछ वर्ष से जशपुर में रहकर एक दुकान में काम करता था।

पीड़ित महिला अपने पति और बच्चों के साथ अपने पिता के बनाये गए किराया के मकान में रहती थी उसी मकान में आरोपी भी किराया में रहता था।लगभग एक वर्ष पूर्व जब पीड़ित महिला कुआँ में नहा रही थी और कपड़े बदल रही थी तो आरोपी तैयब अंसारी ने चुपके से महिला का वीडियो बना लिया और एक दिन महिला को अपने घर बुला कर उसका वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा।

इस वीडियो के एवज में उसने पहले 40 हजार फिर 40 हजार और उसके बाद 20 हजार मिलकर लगभग 1 लाख वसूल लिया और जब इससे बजी मन नही भरा तो आरोपी ने  महिला का विडोयो वायरल कर देने की धमकी दे कर महिला से शारीरिक संबंध बनाया।

कुछ दिनों पहले फिर तैयब महिला के घर शारीरिक संबंध बनाने पहुंचा और उसके बाद महिला का मोबाईल छीन कर मोबाइल का लॉक खोलने का दबाव बनाया महिला के विरोध करने पर आरोपी तैयब अंसारी ने महिला की पांच वर्ष की बेटी के गले मे चाकू रख कर मोबाइल का लॉक खोलने का दबाव बनाने लगा तब महिला ने पूरी आपबीती अपने भाई को बताई और परिवार की रजामंदी के बाद आरोपी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई  है।
जशपुर थाना प्रभारी दल प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को धारा 376,506 बी,452,आई पी सी के तहत हिरासत ले कर रिमांड में जेल भेजा गया है।

Post a Comment

0 Comments