पीसीसी की कार्यकारिणी में रेणु जोगी को दिखाया गया बाहर का रास्ता,जोगी काँग्रेस से काँग्रेस वापसी करने वाले नेताओं को मिली खूब तवज्जो.


रायपुर(पत्रवार्ता.कॉम)प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कार्यकारिणी की सूची जारी कर एक बार फिर कोटा विधायक रेणू जोगी को उपेक्षा का अहसास दिला दिया है। कांग्रेस कार्यकारिणी में जगह बनाने वाली मैडम जोगी को इस दफे कार्यकारिणी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल की कार्यकारिणी में रेणू जोगी को जगह नहीं दी गई है। इससे पहले मैडम जोगी को कांग्रेस ने उपनेता प्रतिपक्ष के पद से हटाकर जोगी के ही कट्टर समर्थक माने जाने वाले विधायक कवासी लखमा को उपनेता बना दिया था। जबकि पूरे कार्यकारिणी में गौर करें तो जोगी कांग्रेस से कांग्रेस में वापसी करने वाले नेताओं को खूब तवज्जो दी गई है। बिलासपुर की पूर्व महापौर वाणी राव, चिरमिरी महापौर डमरू रेड्डी, विनोद तिवारी समेत कई नेता ऐसे हैं, जिन्होंने कुछ दिनों पहले ही जोगी कांग्रेस को छोड़कर कांग्रेस में वापसी की है। जिन्हे कार्यकारिणी में अच्छे पदों से नवाजा गया है।

बहरहाल जम्बो कार्यकारणी गठित कर काँग्रेस ने चुनावी रण में शंखनाद कर दिया है। इसके साथ ही ये भी साफ हो गया है कि जोगी परिवार ले लिए काँग्रेस का दरवाजा लगभग बंद हो गया है। 

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।