रॉफेल पर काँग्रेस का महाधरना, मोदी सरकार पर जमकर बरसे कांग्रेसी..


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम)केंद्र सरकार के रॉफेल डील को लेकर काँग्रेस ने एकदिवसीय महाधरना दिया। प्रदेश काँग्रेस के आह्वान पर आयोजित महाधरना में कांग्रेस के नेता व पदाधिकरी मोदी सरकार पर जमकर बरसे। बिलासपुर में काँग्रेस नेत्री करुणा  शुक्ला की अगुवाई में जिला व शहर कांग्रेस ने नेहरू चौक पर महाधरना दिया।

काँग्रेस नेत्री करुणा शुक्ला ने इस दौरान केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि रॉफेल डील में देश के साथ विश्वासघात किया गया है। देश की सुरक्षा जिन विमानों से की जानी है, उसमें बड़ा घोटाला केंद्र सरकार ने किया है। शुक्ला ने 2012 मनमोहन सरकार के समझौते का ज़िक्र करते हुए कहा कि काँग्रेस सरकार ने फ्रांस से रॉफेल का सौदा किया था तब एक विमान की कीमत 540 करोड़ तय की गयी थी। लेकिन मोदी सरकार ने उसी विमान का सौदा 1160 करोड़ में कर दिया। इतना ही नही भारत सरकार की कम्पनी एचएएल जिसे इसका ठेका दिया जाना था, उसे भी केंद्र सरकार ने  अम्बानी की कम्पनी को देकर खुला भ्रष्टाचार किया है। 

करुणा शुक्ला सहित जिला अध्यक्ष विजय केशरवानी, ब्लाक अध्यक्ष नरेंद्र बोलर, महामंत्री अटल श्रीवास्तव ने कहा कि रॉफेल डील देश की सुरक्षा से खिलवाड़, जनता के साथ धोखा व अन्याय है। खुद को देश का चौकीदार कहने वाले मोदी रॉफेल सौदे में घोटाला कर भागीदार बन गए हैं। महाधरना में जिला, शहर व अन्य प्रकोष्ठ के सैकड़ों कांग्रेसी शामिल रहे।


Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।