ब्रेकिंग पत्रवार्ता :- बाहरी तत्वों से बेटियाँ नहीं हैं सुरक्षित,नाबालिग से छेड़छाड़, मामला दर्ज,आरोपी गिरफ्तार।

By प्रदीप ठाकुर


पत्थलगांव(पत्रवार्ता.कॉम) नगर के दर्रापारा इलाके में यूपी से आकर एक निजी दुकान में कार्य करने वाले बोधलाल कुशवाहा ने कल शाम 12 वर्षीय नाबालिक को बहला फुसला कर उसे अंधेरे में ले जाकर छेड़छाड़ करने की कोशिश की।

मामला है पत्थलगांव थाना इलाके का। कल शाम जब नाबालिक अपने भाई को ढूढने मोहल्ले में निकली की एक किराना दुकान के पास आरोपी ने नाबालिक लड़की को बहला फुसलाकर पैसे का लालच देकर जबरन अंधेरे की तरफ ले गया और बच्चे के साथ छेड़खानी करने लगा।

जिससे वहां नाबालिक ने थोड़ा शोर मचाया तब तक उन्हें खोजते उसकी माँ भी वहां पहुंच चुकी थी जिसके बाद बच्चे ने पूरी बात अपनी माँ को बताई जिसके बाद मामले का पूरा खुलासा हुआ जिसमें बस्ती वालों ने युवक की जमकर धुनाई भी की और पत्थलगांव थाने में पूरे मामले की शिकायत की गई ।

थाना प्रभारी ओपी ध्रुव ने बताया कि मामला नाबालिग से जुड़ा हुआ है जैसे ही मामला पुलिस तक पहुंचा पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है विवेचक रश्मि थॉमस ने बताया कि छेड़छाड़ और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।