... लाठीचार्ज:अब और गरमाएगी सियासत, भूपेश ने ये कहा ..

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

लाठीचार्ज:अब और गरमाएगी सियासत, भूपेश ने ये कहा ..


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम)बिलासपुर में कांग्रेसियों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर सियासत पूरे उबाल पर है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल ने इस पूरी कार्यवाही को सरकार की साजिश करार दिया है। बघेल ने मामले में हाईकोर्ट जज की अध्यक्षता में न्यायिक जांच व दोषी पुलिसकर्मियों पर FIR के साथ तत्काल बर्खास्तगी की मांग की है। 



बघेल ने कहा की ये कार्रवाई सीएम व मंत्री अमर अग्रवाल के इशारे पर कांग्रेसियों के राजनीतिक हत्या करने की है। 5 साल पहले झीरम में सरकार के इशारे पर कांग्रेसियों को मौत के घाट उतारा गया। ठीक उसी तरह बिलासपुर में भी CM व मंत्री के इशारे पर कांग्रेस भवन में घुसकर कांग्रेसियों पर प्राणघातक हमला किया गया है। बघेल ने बताया कि जिस तरह से महिलाओं व अन्य कांग्रेसियों को पुलिस ने बेरहमी से मारा है उस पर तत्काल कार्यवाही होनी चाहिए। बघेल ने मामले में हाईकोर्ट जज की अध्यक्षता में न्यायिक जांच व दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ FIR दर्ज करने के साथ उनके बर्खास्तगी की मांग की है।

इसके साथ ही बघेल ने दोषियों पर कार्रवाई के लिए 12 घन्टे का अल्टीमेटम दिया है, जिसके बाद कांग्रेसी अनिश्चितकालीन सिविल लाइन थाने का घेराव करेंगे। आंदोलन और उग्र होगा।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब