Recents in Beach


पत्थलगांव पुलिस फिर विवादों में,जुआरियों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप,SP से मामले की शिकायत।



पत्थलगांव(पत्रवार्ता.कॉम) पत्थलगांव थाना एक बार फिर से विवादों से घिर गया है। इस बार जो मामला सामने आया है वह चौंकाने वाला है।

दरअसल नशाखोरी व जुआरियों के खिलाफ पत्थलगांव पुलिस द्वारा चलाये जा रहे धरपकड़ अभियान से ऐसा कृत्य करने वाले खासे परेशान हैं।

ताजा मामला है पत्थलगांव थाना क्षेत्र के भातुड़ाड का जहां आज 4 युवकों को पत्थलगांव थाने में पदस्थ एसआई रश्मि थॉमस द्वारा ताश खेलते हुए पकड़ा गया जिसमें मात्र 20 रुपए की जप्ती की गई।

मामले में कार्यवाही करते हुए चारों युवकों को थाने में लाया गया।जिसके बाद मामले की सूचना पाकर वार्ड की पार्षद गायत्री डहरिया भी थाने में पहुंच गई।जहां उन्होंने बताया कि युवक टाइम पास के उद्देश्य से ताश खेल रहे थे जिन्हें एसआई थॉमस द्वारा थाने ले आया गया है।संबंधितों को छोड़ने के लिए 20 हजार की मांग किये जाने का आरोप लगाते हुए उन्होंने एसआई पर कार्यवाही की मांग की है।

और भी कई गंभीर आरोप लगाते हुए,अन्य केस बना देने की बात भी कही गई पार्षद गायत्री ने बताया कि जुआ के प्रकरण में मुचलके के बाद भी इन्हें नही छोड़ा गया है साथ ही एसआई द्वारा उन्हें मारपीट करने की बात भी कही गई जिससे उन्होंने हताश होकर जिले के पुलिस कप्तान प्रशांत ठाकुर को भी पूरे वाक्ये में फोन से शिकायत भी की है । जिसपर जिले के एसपी ने थाना प्रभारी को मामले में जांच करने का निर्देश दिया है।

"पत्थलगांव थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में पैसे मांगे जाने की बात पूर्णतः निराधार है युवक जुआ खेलते हुए पकड़े गए हैं जिसके कारण बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं।फिलहाल प्रथम दृष्टया जांच में राशि मे गए जाने की कोई बात सामने नहीं आई है।"

Post a Comment

0 Comments