Recents in Beach


BREAKING NEWS:-कॉलेज के प्रोफ़ेसर ने छात्रा को किया KISS,आरोपी प्रोफ़ेसर पर मामला दर्ज






बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) गुरु शिष्य के पवित्र रिश्ते को एक प्रोफ़ेसर ने दागदार कर दिया है।कालेज की छात्रा के साथ प्रोफेसर रूपचंद पाल द्वारा अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है।

छात्रा की शिकायत के बाद पुलिस ने प्रोफेसर रूपचंद पाल के खिलाफ 354 क व एट्रोसिटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर लिया है।बताया जा रहा है कि उसने छात्रा को अपने कक्ष में बुलाकर किस किया। इस घटना के बाद से छात्रा काॅलेज नहीं जा रही है। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना शनिवार 4 अगस्त की है।

काॅलेज के प्रोफेसर रूपचंद पाल ने काॅलेज की छात्रा को अपने कक्ष में बुलाया और पढाई के संबंध में पूछने लगा। थोडी देर बाद वह छात्रा के करीब पहुंचकर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। छात्रा ने प्रोफेसर के इस हरकत का विरोध  किया और वहां से अपने घर चली गई।

प्रोफेसर ने इस दौरान जोर जबरदस्ती भी की। लेकिन घबराई हुई छात्रा भाग कर घर चली गई। बताया जा रहा है कि प्रोफेसर की हरकत से परेशान छात्रा ने काॅलेज जाना बंद कर दिया था और परेशान रहने लगी थी। इस पर उसके परिजनों ने छात्रा को समझाईश देकर पूछताछ किया।

परिवार की काफी कोशिशों के बाद उसने सारी बात बताई। इसके बाद परिवार वालों ने बिल्हा थाने में प्रोफेसर रूपचंद पाल के विरूद्ध शिकायत किया। पुलिस ने प्रोफेसर के खिलाफ धारा 354क और एक्टोसिटी एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।

Post a Comment

0 Comments