... नशे में व्याख्याता पंचायत,शिक्षकों समेत छात्र छात्राओं से अभद्र व्यवहार,प्राचार्य ने कराई थाने में रिपोर्ट दर्ज

नशे में व्याख्याता पंचायत,शिक्षकों समेत छात्र छात्राओं से अभद्र व्यवहार,प्राचार्य ने कराई थाने में रिपोर्ट दर्ज


फरसाबहार(पत्रवार्ता.कॉम)जिले में नशेड़ी शिक्षकों पर लगाम लगाने की साडी कवायद तब धरी की धरी रह गई, जब विकासखंड फरसाबहार के शासकीय हाई स्कूल जोरण्डाझरिया में पदस्थ व्याख्याता पंचायत लीलाधर साय पैंकरा ने शराब के नशे में जमकर उत्पात मचाया।इतना ही नहीं उसने प्राचार्य व् छात्र छात्राओं के साथ अभद्र व्यवहार भी किया।

 घटना मंगलवार की है शराब के नशे लीलाधर साय स्कूल पहुंच गया। प्राचार्य उलास चंद मिज़ ने जब कहा कि नशे में स्कूल क्यों आये हो, तो उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगा।और स्कूल के छात्र छात्राओं के साथ भी अभद्र व्यवहार करने लगा। इसी दौरान ग्रामवासी जगमोहन यादव(उपसरपंच) चूडामणी यादव, प्रेम कुमार यादव भी स्कूल आ गए।

नशे के आरोपी व्याख्याता पंचायत के विरूद्ध पंचनामा तैयार कर तुमला थाना में ले गये। जंहा प्राचार्य उलास चंद मिंज की रिपोर्ट पर व्याख्याता पंचायत लीलाधर साय पैंकरा की मेडिकल जांच कराई गई। पुलिस द्वारा शिक्षा विभाग को उक्त घटना की जानकारी दी गई।

"तुमला थाना प्रभारी द्वारा व्याख्याता पंचायत लीलाधर साय पैंकरा के विरुद्ध कार्यवाही की  लिखित जानकारी दी गई है,मामले में उच्चाधिकारियों को भी सूचना दे दी गई हैं निर्देश पर उचित अनुशासनात्मक कार्यवाही की जावेगी।"
बी एस पैंकरा,बीईओ,फरसाबहार
=========================================
=========================================

Post a Comment

0 Comments