... चुनावी समर :-कोटा के रणक्षेत्र में काँग्रेस ने बनाई युद्धनीति, रतनपुर में जुटे दिग्गज, किया जनसंवाद।

चुनावी समर :-कोटा के रणक्षेत्र में काँग्रेस ने बनाई युद्धनीति, रतनपुर में जुटे दिग्गज, किया जनसंवाद।


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) प्रदेश में राजनीतिक लिहाज से चर्चित व महत्वपूर्ण सीट कोटा विधानसभा में काँग्रेस ने चुनावी मोर्चा सम्हाल लिया है।यहां लोगों के बीच रणक्षेत्र में उतरकर कांग्रेस ने आगामी विधानसभा चुनाव का आगाज किया। इसी कड़ी में रतनपुर से कांग्रेस कमेटी ने जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया। 

कार्यक्रम की शुरुआत में अतिथियों ने मां महामाया मन्दिर में पूजा अर्चना कर प्रदेश की जनता की खुशहाली की प्रार्थना की। उसके बाद क्षेत्र के कांग्रेसियो की बैठक हुई। बैठक को सम्बोधित करते हुए करुणा शुक्ला ने कहा कि

 राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की मंशा 
 के अनुरूप इस बार कांग्रेस की टिकट
 ऊपर से नही बल्कि नीचे से तय की 
 जाएगी, जिसमे आप सभी की राय 
 बहुत महत्वपूर्ण रहेगी, कांग्रेस को 
 निपटाने वाले अब खुद निपट गए है।

आगे भी ऐसे लोग सचेत रहे अगर कोई भी गलत करता हुआ पाया जाएगा उसे भी ठीक कर दिया जाएगा। उन्होंने आगे कहा, कि भाजपा सरकार ने किसानों, मजदूरों, महिलाओ, युवाओं सभी को ठगने का ही काम किया है। 

जिला अध्यक्ष विजय केशरवानी ने कहा, कि जिले में बूथ से लेकर सेक्टर और जोन कमेटियों का गठन कर लिया गया है। अब हम सभी को सरकार की भ्रष्ट्राचार, नाकामियों को लेकर समाज की अंतिम पंक्तियों तक जाना है, और एकजुट होकर इस निकम्मी एवं दोगली सरकार को उखाड़ फेंकना है। 

पीसीसी के प्रदेश प्रवक्ता शैलेश पाण्डेय ने कहा, कि रतनपुर नगर में आज बदहाली का आलम है, कांग्रेस समर्थित अध्यक्ष होने के कारण सरकार अपने अधिकारियों के माध्यम से जनप्रतिनिधियों एवं आम जनता को परेशान कर रही है। कोटा विधानसभा हमेशा से कांग्रेस का गढ़ रही है, हम सभी का कर्तव्य है, कि प्रत्याशी चाहे कोई भी हो, हम सभी को मिलकर कांग्रेस को जीताना है। 

बैठक के पश्चात सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओ के साथ वरिष्ठ नेताओं ने जन घोषणापत्र के निर्माण हेतु नगर भ्रमण करते हुए व्यापारियों और आम लोगो से मिलकर उनकी समस्याओं को सुना, साथ ही पार्टी की घोषणा पत्र तैयार करने आम जनता की राय ली गई ।

इस अवसर पर चुनाव घोषणापत्र समिति की सदस्य एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री करुणा शुक्ला ,जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय केशरवानी व प्रदेश प्रवक्ता शैलेष पांडेय विशेष रूप से उपस्थित रहे। उक्त कार्यक्रम में नगर के व्यापारी, कपड़ा, फुटकर व्यापारी, मजदूरों, सब्जी विक्रेताओं व अन्य संगठनों से मिलकर उनकी समस्याएं सुनी गई।

Post a comment

0 Comments